Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: तीन गंभीर रूप से घायल

प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो राहगीरों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

गंगानगर के थरवई थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर करीब दो बजे विनय कुमार (25) पुत्र बृजभान सिंह निवासी कांदी, सहसों अपने काम से साइकिल से रामनगर बाजार गया था। काम पूरा होने के बाद वह वापस अपने घर जाने के लिए निकला था। रामनगर बाजार में बस की टक्कर लगने से विनय गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक उसे इलाज के लिए ले जाया गया। तब तक उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घरवालों को सूचना दी।

इसी क्रम में यमुनानगर के इंडस्ट्रियल एरिया थाना अंतर्गत मुंगरी गांव निवासी राम रक्षा कुशवाहा ( 55) पुत्र राधेश्याम कुशवाहा अपने गांव के सामने सड़क और पैदल ही खेत की ओर जा रहे थे। एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर परिजन पहुंचे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

मृतक भाई रामफल कुशवाहा ने बताया कि उनके तीन बेटे और एक बेटी है। वह खेती किसानी करते थे। सूचना पर पहुंची इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह भी पढ़े- प्रयागराज में दोस्त की प्रेमिका पर की अभद्र टिप्पणी; खफा दोस्तों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीट-पीटकर मार डाल

प्रयागराज शास्त्री पुल पर 12 घंटे के अंतराल में दो सड़क हादसे हुए। जिनमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को गंभीरावस्था में अस्पताल ले जाया गया। प्रयागराज से-वाराणसी राजमार्ग पर शास्त्री पुल पर एक बाइक सवार झूंसी से शहर की तरफ कांवड़ियों के लेन से जा रहा था। शहर से झूंसी की तरफ आ रहे एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा। बाइक सवार सौरभ मौर्य (32) पुत्र धुन्नू लाल मौर्या निवासी बहादुरगंज, कोतवाली टक्कर लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा बाइक सवार चोट लगने के बावजूद अपनी बाइक ई-रिक्शा पर लादकर चला गया। दोनों की बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी क्रम में बाइक की टक्कर से स्कूटर सवार युवक राजेश कुमार निवासी झूंसी घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल भेजकर घरवालों को सूचना दी।

Post a Comment

0 Comments