Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दोस्त की प्रेमिका पर की अभद्र टिप्पणी; खफा दोस्तों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर पीट-पीटकर मार डाला

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके से 3 अगस्त को रात में हुई युवक आजाद यादव की हत्या का खुलासा हो गया है. उसके दोस्तो ने सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि उसने दोस्त की प्रेमिका पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इसका खुलासा रविवार को तब हुआ, जब इस हत्याकांड का आरोपी आजाद यादव का दोस्त नितेश कुमार उर्फ गोलू पुलिस के हत्ये चढ़ा। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान: रिश्ते में मामी और भांजे थे युगल

नगर के धूमनगंज थाना अंतर्गत धुस्सा गांव निवासी आजाद यादव (19) पुत्र मुन्नालाल यादव प्राइवेट काम धंधा करता था। 3 अगस्त की शाम को वह घर में किराए पर रहने वाले अपने मित्र कल्लू के साथ ई-रिक्शा से बाजार जाने के लिए निकला था। रात में कल्लू तो ई रिक्शा लेकर वापस आ गया, लेकिन आजाद नहीं लौटा। जब घरवालों ने कल्लू से पूछा कि आजाद कहां है तो उसने कहा कि वह झलवा बाजार में उतर गया और बोला कि कुछ देर में आते हैं। परिवार के लोग रात भर आजाद यादव का इंतजार करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। धूमनगंज थाना क्षेत्र के सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सड़क के किनारे जयरामपुर पटपर वाली रोड पर चार अगस्त को उसकी खून से लथपथ लाश मिली थी। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा गया, था लेकिन उस वक्त उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

05 अगस्त को सुबह आजाद यादव के पिता मुन्ना लाल यादव और परिवार के लोग धूमनगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन के समीप 04 अगस्त को मिली लाश का फोटो दिखाया। जिसे देखकर घरवालों ने उसकी पहचान आजाद यादव के रूप में की। उसके बाद परिवार के लोग पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे। वहां रखी बॉडी की भी पहचान कराई गई। जिसमें यह पता चला कि वह आजाद यादव ही है। यह पता चलते ही मां मंजू देवी और बहन गुड्डी समेत पूरे परिवार के लोग दहाड़ मारकर रोने लगे। मुन्ना लाल ने कल्लू, गोलू उर्फ नितेश और साहिल पर आजाद यादव की हत्या किए जाने का आरोप लगाया।

धूमनगंज पुलिस ने रविवार को नितेश उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में पता चला कि गुरुवार 3 अगस्त को गोलू, साहिल उर्फ मुक्कू और आजाद कल्लू के ई-रिक्शा से जा रहे थे रास्ते में आजाद ने साहिल की प्रेमिका के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। इसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। जिसमें साहिल और गोलू ने मिलकर आजाद को पीट पीट कर मार डाला और शव को सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए। धूमनगंज इंस्पेक्टर राजेश मौर्या ने बताया कि मुख्य आरोपी साहिल की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments