Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान: रिश्ते में मामी और भांजे थे युगल

प्रयागराज के नैनी रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों रिश्ते में मामी-भांजे थे। जीआरपी और आरपीएफ का कहना है कि दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर एक साथ ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। जबकि लड़के के रिश्तेदारों का कहना है कि वह मामी को लेकर कहीं कमाने जा रहा था। इसलिए मामला खुदकुशी और हत्या के बीच में उलझा हुआ है। दोनों कौशांबी जनपद के रहने वाले थे।

रविवार को दोपहर 3:30 बजे प्रयागराज के नैनी रेलवे स्टेशन के समीप माल गोदाम के सामने युवक युवती की ट्रेन से कटी लाश मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली। उनके पास से मिले मोबाइल और कागजात के आधार पर घर वालों को सूचना दी गई। घर वाले मौके पर पहुंचे और दोनों की पहचान की। लड़के की पहचान मनजीत कुमार (23) पुत्र हुबलाल निवासी भयला, मखदुमपुर, करारी, कौशांबी और लड़की की पहचान चंद्रावती (26) पत्नी गणेश कुमार निवासी खंडवारी नारा मंझनपुर के रूप में की गई। उसके 5 साल का एक बेटा है।

मनजीत के मौसा रमेश कुमार ने बताया कि मनजीत और चंद्रावती पिछले 3 महीने से प्रयागराज के नैनी के गंगोत्री नगर मोहल्ले में रहते थे। दोनों का आपस में अफेयर चल रहा था, लेकिन दोनों के परिवार उनके रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं था। शनिवार की रात में मनजीत ने फोन करके कहा था कि परिवार वाले उनके रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं है और वह दोनों अलग होने को नहीं तैयार है। इसलिए वह लोग बाहर जा रहे हैं। बाहर रहकर कहीं अपना गुजर बसर करेंगे। उसकी बातचीत से कतई नहीं लग रहा था कि वह लोग सुसाइड करने की तैयारी कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments