Header Ads Widget

Responsive Advertisement

यूपी: आवारा जानवर को बचाने में पेड़ से टकराई कार; 6 लोगों की मौत, घायलों की हालत चिंताजनक

श्रावस्ती में शनिवार रात सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वालों में दो मासूम और दो महिलाएं भी हैं। बलरामपुर से बहराइच जा रही बोलेरो के सामने अचानक आवारा पशु आ गए। उन्हें बचाने के चक्कर में बोलेरो पेड़ से टकराकर सड़क किनारे पानी भरे गड्‌ढे में चली गई।

कुछ ही देर में बोलेरो पानी में समा गई और उसमें सवार 7 लोग पानी में डूब गए। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए बहराइच भेजा गया है। हादसा शनिवार देर रात बौद्ध परिपथ पर इकौना क्षेत्र में भगवानपुर गांव के पास हुआ। मरने वाले सभी लोग नेपाल के नेपालगंज के त्रिभुवन चौक निवासी थे और बलरामपुर रिश्तेदारी से लौट रहे थे। बोलेरो नानपारा की बताई जा रही है। ड्राइवर भी नानपारा का है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार रात 9 बजे त्रिभुवन चौक निवासी नीलांश गुप्ता (25) व वैभव (28) पत्नी नीति (20) व दो बच्चों को लेकर नेपालगंज से बलरामपुर अपनी ससुराल गया था। बहराइच जिले के नानपारा जनपद के बसहरी गांव के ड्राइवर अजय कुमार मिश्र उनके साथ किराए पर गाड़ी लेकर गए थे। वह लोग ससुराल से वापस लौट कर नेपाल जा रहे थे।

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पहुंची इकौना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी का दरवाजा कटवा कर सभी को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को स्थानीय सीएचसी ले गए। वहां डॉक्टरों ने नीलांश, नीति, एक महिला व दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वैभव को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। अजय का इलाज इकौना में चल रहा है।

सीएचसी के डाक्टर आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक, गंभीर घायल ड्राइवर को मेडिकल कॉलेज बहराइच के लिए भेज दिया गया है। घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार यादव ने बताया, गाड़ी में 7 लोग सवार थे। जिनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी, दो बच्चों की सीएचसी में डेथ हो गई। ड्राइवर और एक अन्य परिवार के व्यक्ति को बहराइच भेजा गया था। जिनमें से परिवार के एक और व्यक्ति की मौत हो गई। ड्राइवर की स्थिति क्रिटिकल है। वह बहराइच में इस समय भर्ती है।

Post a Comment

0 Comments