Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 8 साल के बच्चे संग सामूहिक अप्राकृतिक कुकर्म; एक हफ्ते से मासूम से कुकर्म कर रहे दो भाई

प्रयागराज के करछना थाना अंतर्गत एक गांव में 8 साल के बच्चे के साथ पड़ोस के दो भाइयों सामूहिक अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया। खून से लथपथ बच्चे को जब घरवालों ने देखा तो उनके पैरों तले से जमीन फिसल गई। परिवार के लोगों ने दो लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए भेज दिया है और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बच्ची के घरवालों को कहना है कि दोनों आरोपी पिछले एक हफ्ते से उसके साथ ऐसा कुकर्म कर रहे थे। यह भी पढ़े- प्रयागराज में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान: रुमाल से बंधे थे दोनों के हाथ

यमुनानगर के करछना थाना अंतर्गत एक गांव में शनिवार को दोपहर में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। 8 साल का एक बच्चा अपने घर के सामने खेल रहा था। तभी 2 लड़के आए और उसे अपने घर के अंदर उठा ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। जब बच्चा रोने और चीखने चिल्लाने लगा तो उसको मारपीट कर भगा दिया। खून से लथपथ बच्चा जब घर पहुंचा तो उसकी हालत देखकर परिवार के लोग सन्न रह गए।

बिलख रहे बच्चे ने सारी घटना बताई। बच्चे के माता-पिता आरोपियों के घर में शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों के घरवालों ने उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की। जिसके बाद लड़के के पिता ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों महेश व करण गुप्ता को हिरासत में ले लिया है। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments