Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सिपाही ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाया; गर्भवती होने पर छोड़ा

प्रयागराज : एक युवती ने सिपाही पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए करछना थाने में शिकायत की है। मामले को लेकर युवती का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती का आरोप है कि वह गर्भ से है और बीते तीन माह से मामले को लेकर दर दर भटक रही है।

वायरल वीडियो में युवती ने बताया कि एक मुकदमे के संबंध में करछना थाने की भुंडा चौकी में तैनात सिपाही से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद सिपाही व युवती के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। युवती ने बताया कि कुछ माह बाद वह यहां से होलागढ़ चला गया तो बातचीत बंद कर दी। इसी बीच वह गर्भवती हो गई। उसने दबाव बनाया तो सिपाही मुकरने लगा।

युवती ने आरोप लगाया कि वह जब उसने करछना थाने में इसकी शिकायत की तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि दोनों की मर्जी से सब हुआ है। इसमें कुछ नहीं हो सकता है। युवती बीते तीन माह से इंसाफ के लिए इधर-उधर भटक रही है। युवती का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह सिपाही का नाम बताते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे रही है। इंस्पेक्टर करछना विश्वजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में 2021 में दिल्ली के नबी करीम थाने में मुकदमा दर्ज है। वहां की पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

Post a Comment

0 Comments