Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में होमवर्क न करने छात्र को टेबल पर लिटाकर पीटा; तड़पता रहा मासूम

प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के खानपुर के मां गंगा पब्लिक स्कूल में होमवर्क न करने से नाराज टीचर ने 8 साल के बच्चे को टेबल पर लिटा कर बेंत से पीट दिया। वायरल वीडियों में साफ दिख रहा है कि छात्र तड़प रहा है और चीख रहा है। मगर, टीचर सजा के तौर पर उसे बेंत पर बेंत मार रहा है। उसने कुछ ही सेकंड में 5 बेंत मारे। हालांकि इस मामले में परिजनों ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

 

यह वीडियो 4 महीने पुराना बताया जा रहा है। बच्चे को पीटने वाले आरोपी खुद स्कूल के मैनेजर योगेश गुप्ता हैं। जब घरवालों को वीडियो किसी ने भेजा, तब पता चला कि उनके बच्चे को स्कूल मैनेजर ने पीटा है। घरवालों ने कपड़ा खोल कर देखा ताे बच्चे की कमर पर अभी भी काले का निशान पड़े हुए हैं। उनका 8 साल का बेटा कार्तिकेय केशरी मां गंगा पब्लिक स्कूल में कक्षा-1 में पढ़ता है।

प्रबंधक ने परिजनों से कहा कि बच्चों को घर में बैठा कर रखो, कल से स्कूल मत भेजना। आप बच्चों की फीस देंगे नहीं। इसके बाद परिजनों ने कहा कि एडवांस फीस थोड़ी ना हम देंगे। फीस नहीं देंगे, तो क्या बच्चों को मारेंगे। इस पर मैनेजर ने कहा कि आपको फीस न देना पड़े, इसलिए आप यह आरोप लगा रहे हैं कि हमने बच्चों को मारा है।

मेजा इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्रा ने कहा कि वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। इस मामले में छात्र के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। छात्र के पिता से मामले की जानकारी ली है। उन्होंने कार्रवाई करने से मना कर दिया है। फिर भी वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments