Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: युवती को होटल में ले गया सिपाही; फिर लूट ली इज्जत, बनाया अश्लील वीडियो

खीरी थाने में तैनात दुष्कर्म का आरोपी सिपाही हिमांशु कुमार सस्पेंड कर दिया गया। उस पर होटल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। उसके खिलाफ अयोध्या के कोतवाली थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें उसके पिता को भी आरोपी बनाया गया है। आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती उड़ीसा की रहने वाली है। वह इंश्योरेंस कंपनी में काम करती है और इसी सिलसिले में आने-जाने के दौरान उसकी ट्रेन में आरोपी हिमांशु निवासी बर्रा कानपुर से मुलाकात हुई।

आरोप है कि 19 नवंबर को आरोपी ने उसे अपना व कुछ अन्य लोगों का बीमा कराने की बात कहकर अयोध्या बुलाया। यहां वह उसे बहाने से अशर्फी भवन चौराहा स्थित होटल में ले गया और फिर खाने में कुछ मिलाकर दे दिया जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। होश आने पर बताया कि उसने अश्लील वीडियो बना लिया है जिसे वायरल करने की धमकी देकर भी उससे दुष्कर्म करता रहा।

आरोप यह भी है कि वह बाहर से कमरे में ताला लगाकर जाता था। एक दिन किसी तरह वह होटल से निकली और फिर पुलिस से शिकायत की। नौ फरवरी को अयोध्या कोतवाली में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर लिया गया। इस मामले में उसके पिता काे भी आरोपी बनाया गया है। आरोप है कि पुलिस अफसरों से शिकायत पर हिमांशु के साथ उसके पिता ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता का आरोप है कि उसे डेढ़ महीने तक पुलिस दौड़ाती रही। घटना के बाद 21 नवंबर को उसने अयोध्या पुलिस के अफसरों से संपर्क किया तो उसे प्रयागराज जाने को कहा गया। यह भी कहा गया कि आरोपी प्रयागराज में तैनात है, ऐसे में वहीं कार्रवाई कराएं। वह इधर उधर चक्कर काटती रही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 13 जनवरी को उसने प्रयागराज पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरि से शिकायत की तो उन्होंने जांच के आदेश दिए। जांच के बाद आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments