Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: सैलरी के पैसे छीन लेता था बॉयफ्रेंड; शारीरिक प्रताड़ना देता था, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

प्रयागराज के बैहराना इंद्रपुरी कॉलोनी में शुक्रवार की रात प्रेमी के साथ वापस लौटी युवती शनिवार को दोपहर में कमरे में फांसी पर लटकती मिली। युवती के मोबाइल से शनिवार की रात 12:45 बजे करीब दूसरे मोहल्ले में रहने वाली उसकी बड़ी बहन को फोन किया गया था। लेकिन वह फोन उठा नहीं पाई थी। उसकी बहन का कहना है कि उसका प्रेमी उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठा ली।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान: रिश्ते में मामी और भांजे थे युगल

नगर के मलाकराज मोहल्ले में रहने वाले अजय ने अपना पुस्तैनी मकान बेच दिया था। परिवार सहित बनारस चले गए। उनके तीन बेटे और दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी शिवानी की शादी कीडगंज मोहल्ले में हुई है। दूसरे नंबर की बेटी सोनम गुप्ता (22) परिवार से अलग कीडगंज थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहती थी।सिविल लाइंस स्थित एक कपड़े के शोरूम में काम करती थी। बड़ी बहन शिवानी के मुताबिक सोनम गुप्ता का फाफामऊ के रहने वाले युवक से अफेयर चल रहा था।

तीन महीने पहले युवक सोनम गुप्ता से मिलने उसके सिविल लाइंस स्थित शोरूम में गया था। जहां उसका सिक्योरिटी गार्ड से विवाद हो गया था। उसी विवाद की वजह से सोनम की नौकरी चली गई थी। तब से वह नौकरी तलाश कर रही थी। शिवानी के मुताबिक युवक सोनम की सैलरी का पैसा जबरदस्ती छीन लेता था। उसको मारता पीटता था। कई बार उसने इसकी शिकायत भी की थी। उसी की हरकतों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। शिवानी का कहना है कि शनिवार की रात 12:45 बजे सोनम गुप्ता के फोन से उसके मोबाइल पर कॉल आई थी। लेकिन उस वक्त वह सो रही थी, तो फोन नहीं उठा पाई।

सुबह उसने फोन मिलाया तो सोनम का फोन स्विच ऑफ था। जब दोपहर तक फोन बंद ही रहा, तो शिवानी ने उसकी मकान मालकिन को फोन किया। मकान मालकिन ऊपर रहने वाली सोनम के कमरे में जाकर देखी, तो उसके कमरे का दरवाजा बंद मिला। अंदर पंखे में दुपट्टे के फंदे से सोनम फांसी पर लटक रही थी।

पता चलने पर शिवानी और उसी मोहल्ले में किराए पर रहने वाले उसके पिता मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंचकर कमरे की छानबीन की। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments