Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कथा के बाद याजमान की पत्नी को भगा ले गया कथावाचक का शिष्य, अब पति संग रहने को तैयार नहीं महिला

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक व्यक्ति के लिए श्रीराम कथा करवाना महंगा पड़ गया। दरअसल, कथा तो पूरी हो गई, लेकिन याजमान की पत्नी श्रीराम कथावाचक धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास दुबे से प्रेम करने लगी, जिसके बाद शिष्य उसे भगा ले गया।

जानकारी के मुताबिक बीते साल 2022 में छतरपुर निवासी राहुल तिवारी और उसकी पत्नी ने श्रीराम कथा करवाने का मन बनाया। छतरपुर के गौरीशंकर मंदिर में श्रीराम कथा वाचन के लिए चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य को बुलाया गया। उनके शिष्यों में एक शिष्य नरोत्तम दास दुबे भी पहुंचा।

कथा में यजमान बने राहुल के मुताबिक कथा करने के दौरान नरोत्तम दास दुबे ने उसकी पत्नी से मोबाइल नंबर ले लिया। कथा पूरी होने के बाद नरोत्तम दास दुबे राहुल की पत्नी से फोन पर बात करने लगा और उसकी पत्नी के लिए प्रेम जाल में फंसा लिया।

कुछ महीनों तक दोनो के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रही फिर 5 अप्रैल को नरोत्तम दास राहुल की पत्नी के लिए अपने साथ भगाकर ले गया। पीड़ित राहुल ने पत्नी के गायब होनी की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। पुलिस की छानबीन में राहुल की पत्नी तो मिल गई, लेकिन अब वह उसके साथ रहने को तैयार नहीं है।

राहुल की पत्नी के बयान दर्ज करने थाने बुलाया

करीब एक महीने बाद पुलिस ने राहुल की पत्नी के बयान दर्ज करने के लिए थाने बुलाया तो उसने राहुल के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। उसका कहना है कि अब वह चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास दुबे  के साथ ही रहना चाहती है।

इस मामले में छतरपुर एसपी अमित सांघी ने बताया है कि किसी विवाद के चलते राहुल की पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती। इस लिहाज से किसी तरह के केस नहीं बन रहा है। फिर भी पुलिस केस की जांच करने में जुटी हुई है। जो भी मामला होगा सामने आ जाएगा।

Post a Comment

0 Comments