Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बीए की छात्रा की संदिग्ध दशा में मौत, ऑनर किलिंग का अंदेशा, गले पर धारदार हथियार से वार के निशान

मेजा थाना क्षेत्र के इसौटा गांव में बीए की छात्रा की घर के भीतर संदिग्ध दशा में मौत हो गई। उसके गले पर धारदार हथियार से वार के निशान बताया जा रहा है। दबी जुबान लोग ऑनर किलिंग का अंदेशा जाहिर कर रहे हैं, हालांकि डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। घटना की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है।

इसौटा गांव निवासी विजय शंकर मिश्र ट्रक चालक हैं और कई दिन पहले ही आक्सीजन भरा टैंकर लेकर सप्लाई के लिए निकले हैं। उनकी तीन संताने हैं, जिसमें प्रिया मिश्रा (19), विवेक मिश्र (17) और छोटू (14) हैं। प्रिया मिश्रा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह बीएमजी डिग्री कॉलेज बघेड़ा करछना में पढ़ती थी। रविवार की रात घर में विजय शंकर की पत्नी आशा मिश्रा और उनके तीनों बच्चे थे। सुबह प्रिया मिश्रा की मौत की सूचना पर गांव के लोग भी स्तब्ध रह गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसीपी, एसएचओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

अधिकारियों ने प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का शक जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि प्रिया मिश्रा के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है। घर की साफ सफाई कर खून को साफ करने का प्रयास किया गया है। लड़की की मां कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। वह बार-बार अपना बयान बदल रही है। परिजनों के चेहरे पर कोई शिकन या दुख भी नहीं दिखा। बताया जा रहा है कि चुपके से शव को ठिकाने लगाने की तैयारी चल रही थी कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 

Post a Comment

0 Comments