Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में साली को लेकर फुर्र हुआ जीजा; बोला-लड़की मेरे पास है, नहीं करेगा वापस, जाे करना है कर लो

प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने दामाद पर अपहरण, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दामाद उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया। अब उस को बंधक बनाकर रखा है। पीड़िता की शिकायत पर नवाबगंज पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

गंगानगर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के अनुसार उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी नगर के शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेहदौरी कॉलोनी निवासी मेहताब पुत्र मुमताज के साथ की थी। शादी के बाद से मेहताब का अपनी ससुराल आना जाना था। आरोप है कि मेहताब अपनी 17 वर्षीय साली को पिछले दिनों बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया।

इसकी जानकारी होने पर जब महिला ने दामाद और बेटी से संपर्क करके छोटी बेटी को वापस करने के लिए कहा तो दामाद ने गाली गलौज करते हुए पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। कहा की लड़की उसके पास है। वह वापस नहीं करेगा, जिसको जो करना है, कर ले। पीड़िता की शिकायत पर नवाबगंज पुलिस ने मेहताब के खिलाफ धारा 363, 366, 504, 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments