Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सपा जिलाध्यक्ष के मदरसे पर चला सीएम योगी का बुलडोजर, अवैध कब्जा मुक्त हुआ कब्रिस्तान


उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर तेजी से गरज रहा है. यहां बुलडोजर से रोजाना एक के बाद एक अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई जिला प्रशासन कर रहा है. इसी क्रम में एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी, तहसीलदार चंद्रकांत त्रिपाठी और उनकी टीम ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज के मदरसे और बिजली उपकेंद्र के लिए प्रस्तावित जमीन पर किए गए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलवाया.

सपा जिलाध्यक्ष पर आरोप है कि उन्होंने कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा कर मदरसे की बाउंड्रीवाल बनवा ली थी. जिसको हटवाने को लेकर उन्हें कई बार नोटिस भी जारी की गई, लेकिन जब उन्होंने अपना अवैध कब्जा नहीं हटवाया, तो जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बाबा के बुलडोजर से अवैध बाउंड्रीवाल को गिरवा दिया. एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी के मुताबिक, बाराबंकी के रसौली में स्थित कब्रिस्तान की जमीन गाटा संख्या 64 पर मदरसा जामिया मदीनतुल उलूम के प्रबंधक हाफिज अयाज अहमद के द्वारा अवैध कब्जा कर बाउंड्रीवाल का निर्माण करा लिया था. इन्हें कई बार अवैध कब्जा हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया था, लेकिन कब्जा न हटाने पर इनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है.


अवैध बाउंड्रीवाल को ढहाया गया

एसडीएम के मुताबिक, आज जेसीबी से कब्रिस्तान की जमीन पर बनी मदरसे की अवैध बाउंड्रीवाल को ढहा दिया गया है. साथ ही चेतावनी दी गई कि अगर दोबारा यहां कब्जा करने की कोशिश की गई तो दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज के पिता मौलाना मेराज भी समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बाराबंकी रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments