Header Ads Widget

Responsive Advertisement

विवाहिता को पहले फांसी पर लटकाया, बच गई तो पति, जेठ और नंदोई ने बारी बारी से लूटी इज्जत

गौतमबुद्ध नगर के दनकौर में एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. दनकौर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने पहले उसे फांसी पर लटकाने का प्रयास किया, उसमें वह बच निकली तो पति, जेठ और नंदोई ने उसे दबोच कर बलपूर्वक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि यह वारदात करीब एक महीने पहले की है. दनकौर पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि एक साल पहले ही उसकी शादी अट्टा फतेहपुर गांव में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. शादी के समय से ही उसके ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे थे. चूंकि उसके पिता इस मांग को पूरी नहीं कर पा रहे थे, ऐसे में ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करते थे. पीड़िता ने बताया कि पिछले महीने दहेज की मांग को लेकर आरोपियों ने मारपीट करते हुए उसके गले में दुपट्टा बांध दिया और फांसी पर लटकाने लगे. उस समय वह आरोपियों को धक्का देकर निकल भागने में सफल हो गई थी. लेकिन अगले दिन एक बार फिर उसका पति इस्लाम, जेठ और नंदोई के साथ मिलकर उसे दबोच लिया और बारी बारी से तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया.

वारदात को संदिग्ध मान रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. दरअसल महिला ने पुलिस में शिकायत देने में एक महीने की देरी की है. इसके अलावा पीड़िता के बयान में भी कई झोल हैं. पुलिस ने बताया कि फिलहाल सभी पक्षों से पूछताछ करते हुए मामले की तहकीकात की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments