Header Ads Widget

Responsive Advertisement

घर में सो रहे 4 माह के मासूम बच्चे की निकाली गई आंख, शव देखकर कांप उठा लोगों का कलेजा

भदोही: जिले में एक 4 माह मासूम बालक की उसके घर में सोते समय संदिग्ध परिस्थितियों में आंख निकाल ली गई। जिससे  मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना के समय उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य कमरे में उसे छोड़ कर घर का आवश्यक काम कर रहे थे। मासूम बच्चे की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

दरअसल, भदोही कोतवाली अंतर्गत हरीपट्टी गांव में के रहने वाले हंसराज गौंड़ की पत्नी उनके 4 माह के मासूम बच्चे मानव को कमरे में सुला कर बाहर आवश्यक काम करने के लिए चली गई थी। मां आवश्यक घरेलू काम कर रही थी और काम करने के बाद जब वह वापस लौटी तो कमरे में उनका बेटा मृत अवस्था में पड़ा था। उसकी भाई आंखें निकाल ली गई थी और आंख के समीप चोट के निशान के लगे हुए थे। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे तो उनका भी कलेजा कांप उठा। 

कमरे में किसी का आवागमन नहीं हुआ तो किसने मारा बताया जा रहा है कि जब मासूम की मां कमरे से बाहर निकली थी और मासूम कमरे में सो रहा था इस दौरान उस कमरे में कोई भी व्यक्ति नहीं आया था। मासूम बच्चे को मारने के साथ ही उसकी बाईं आंख निकाल दिए जाने के बाद भी घर के बाहर काम कर रहे परिवार के सदस्यों को मासूम बच्चे की चींखने की आवाज क्‍यों सुनाई नहीं दी। ग्रामीणों का कहना है कि यदि कोई व्यक्ति मासूम बच्चे को मारा होता तो बच्चा जरूर चीखा चिल्लाया होता है। ऐसे में बच्चे की आंख कौन निकाला और किस तरह उसकी मौत हुई इस बात को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। 

Post a Comment

0 Comments