Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अतीक-अशरफ की हत्‍या करने वाले शूटरों का कबूलनामा- बोले; इस वजह से हमने दोनों भाईयों को मार डाला

प्रयागराज: Atiq Ahmad Murder काल्विन अस्पताल में दोनों भाईयों की हत्या करने के आरोपितों ने पुलिस के सामने अपना बयान दिया है। बाँदा के लवलेश तिवारी ने पूछताछ में बताया कि कौशाम्बी में मेरे करीबी रिश्तेदार के जमीन पर अतीक के गुर्गों ने कब्ज़ा कर लिया था. इसलिए पिछले कई दिनों से अतीक से बदला लेने के फ़िराक में था. तीनों शूटरों ने बताया कि ‘माफिया अतीक का पाकिस्तान से संबंध था। उसने और उसके गैंग में शामिल सदस्यों ने तमाम निर्दोष लोगों का कत्ल किया था। अतीक जमीन हड़पने के लिए हत्या करता था और विरोध में गवाही देने वालों को भी नहीं छोड़ता था। उसका भाई अशरफ भी ऐसा करता था, इसलिए हमने दोनों को मार डाला।

’  

बता दे कि तीनों अलग-अलग मामलों में पहले जेल जा चुके हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपित कब और कैसे प्रयागराज आए थे। उनका स्थानीय मददगार कौन-कौन हैं। बताया गया है कि लवलेश तिवारी बांदा, सनी पुराने हमीरपुर और अरुण मौर्या कासगंज का रहने वाला है। यह भी पढ़े- महाराष्ट्र में STF का छापा; एक संदिग्ध को हिरासत में; क्या पकड़ा गया गुड्डू मुस्लिम?

काल्विन अस्पताल परिसर में पहुंचे माफिया अतीक और असरफ पर मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे युवकों के ताबड़ताेड़ गोली बरसाने के बाद पुलिसकर्मी हमलावरों को दबोचने में जुट गए। इस दौरान अस्पताल परिसर में अतीक और अशरफ तड़पते रहे। सभी का ध्यान हमलावरों की ओर था, जब तक उन्हें काबू किया जाता और लोग लौटकर आते। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सिर में गोली लगने के बाद भी अतीक काफी देर तक जमीन पर पड़ा तड़पता रहा। हालांकि अशरफ का शरीर पहले ही शांत हो चुका था। कुछ ही देर में पुलिस ने घटनास्थल को घेर लिया। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

Post a Comment

0 Comments