Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आखिर कौन हैं अतीक पर गोलियां मारने वाला सनी सिंह; सुन्दर भाटी गैंग का है सदस्य, 2017 से था गायब

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की रविवार देर रात को तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर ही फायरिंग करने वाले तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने वाले युवकों का नाम अरुण मौर्य, नवीन तिवारी और सनी सिंह है।

अतीक अहमद और अशरफ पर गोलियां बरसाने वाले सनी सिंह के भाई पिंटू सिंह ने कहा- "यह कुछ नहीं करता था और इसके ऊपर पहले से भी मामले दर्ज़ हैं। हम लोग 3 भाई थे जिसमें से एक की मृत्यु हो गई। यह ऐसे ही घूमता-फिरता रहता था और फालतू के काम करता रहता था। हम उससे अलग रहते हैं और बचपन में ही भाग गया था।"

बताया ये भी जा रहा है कि सनी कुख्यात बदमाश सुन्दर भाटी गैंग का सदस्य है.

यह कुछ नहीं करता था और इसके ऊपर पहले से भी मामले दर्ज़ हैं। हम लोग 3 भाई थे जिसमें से एक की मृत्यु हो गई। यह ऐसे ही घूमता-फिरता रहता था और फालतू के काम करता रहता था। हम उससे अलग रहते हैं और बचपन में ही भाग गया था 

प्रयागराज में आतंक का पर्याय अतीक व उसके भाई अशरफ की हत्या करने वालों में पुराने हमीरपुर के सनी का नाम आते ही जिला मुख्यालय की पुलिस अलर्ट हो गई और पुलिस अधीक्षक डा.दीक्षा शर्मा समेत सदर सीओ राजेश कमल व कोतवाल दुर्गविजय सिंह भारी पुलिस बल के साथ पेट्रोलिंग करते रहे और कई स्थानों में पुलिस ने जाकर सनी के घर की तलाश भी की।

Post a Comment

0 Comments