Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत; एक ही गांव के थे दोनों

प्रयागराज में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। सरायममरेज थाना क्षेत्र के जंघई बरना मार्ग पर रस्तीपुर गांव में हादसा हुआ। बाइक सवार दो युवकों की बाइक अनियंत्रित हो गई और युवक गड्ढे में चले गए। हादसे में दोनों ने ही मौके पर दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान आकाश दुबे और श्रेयांस दुबे निवासी गोसैसीपुर बरेस्ता कलां थाना फूलपुर के रूप में हुई। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी थे।

परिजनों के अनुसार, ये दोनों बिना बताए घर से बाहर निकले। रस्तीपुर पेट्रोल पंप के आगे जंघई की तरफ अंधा मोड़ है। गाड़ी की स्पीड अधिक होने के कारण बाइक सड़क के बगल गहरे गड्ढे में चली गई। जिससे आकाश की मौके पर मौत हो गई, जबकि श्रेयांस की मौत स्वरूप रानी अस्पताल प्रयागराज में हुई। दोनों में आकाश को अधिक चोट लगी थी। दोनों हाथ पैर सीने में अधिक चोट लगने से आकाश की तुरंत मौके पर मौत हो गई।

चौकी इंचार्ज जंघई सुधीर कुमार पांडेय ने बताया कि डायल 112 ने शनिवार भोर में सूचना मिली कि दो युवक दुर्घटना ग्रस्त बाइक के साथ रस्तीपुर में गिरे पड़े हैं। उनके परिजनों को सूचित किया गया है। शवों को पीएम के लिए भेजा गया है।

बता दें कि आकाश इकलौता बेटा था और दो बहन हैं। आकाश की मां का दो साल पहले निधन हो चुका है। आकाश के पिता मुंबई रहते हैं और श्रेयांस के पिता झूंसी में प्राइवेट अध्यापक हैं। श्रेयांस दो भाई था एवं एक बहन है। दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है। एक गांव के दो युवकों की मौत हो जाने से गांव में मातम छाया है।

Post a Comment

0 Comments