Header Ads Widget

Responsive Advertisement

चलती ट्रेन में RPF-कांस्टेबल ने विदेशी युवती को KISS; टॉयलेट के पास पकड़कर खींचा, फिर सेल्फी ली

दिल्ली से अगरतला जा रही राजधानी तेजस एक्सप्रेस में विदेश युवती के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। RPF कांस्टेबल पर छेड़खानी करने का आरोप है। मामले में कानपुर जीआरपी थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद कांस्टेबल को जेल भेज दिया गया।

स्विटजरलैंड की रहने वाली 25 वर्षीय युवती राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से पटना जा रही थी। युवती के साथ उसका मंगेतर भी था। युवती फर्स्ट एसी एच-1 कोच में सफर कर रही थी। युवती ने तहरीर में लिखा है कि वह रात करीब 10 बजे टॉयलेट गई थी, वहां उसके साथ छेड़छाड़ की गई।

युवती ने शिकायत में बताया कि वह राजधानी तेजस एक्सप्रेस से पटना जा रही थी। रात में वह टॉयलेट गई, वहां पहले से ही स्कॉर्ट में तैनात RPF कांस्टेबल मौजूद था। जब वह बाहर निकली तो कांस्टेबल ने उसका हाथ पकड़ लिया और अश्लील बातें कही। फिर उसके शरीर को छुने लगा। विरोध करने पर जबरन उसे किस किया और सेल्फी भी ली।

उसने शोर मचाया तो कांस्टेबल छोड़ कर भाग गया। फिर वह मंगेतर के पास गई और पूरी बात बताई। मंगेतर ने ट्रेन में टीटी को जानकारी दी। इसके बाद स्कॉर्ट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर चलती ट्रेन से आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी थाना प्रभारी आरके द्विवेदी ने बताया कि विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिली है। आरोपी कांस्टेबल जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

विदेशी यात्री से छेड़खानी में भारत की गरिमा को भी ठेस पहुंची है। अब दोबारा कोई कांस्टेबल इस तरह की हरकत नहीं करे इसके लिए कड़ी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ बर्खास्तगी के लिए भी एक रिपोर्ट बनाकर उनके विभाग से भेजी जाएगी।

Post a Comment

0 Comments