Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शादीशुदा महिला के थे दो बॉयफ्रेंड, दूसरे प्रेमी ने पहले की ले ली जान, लाश को फेंका

गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में सबमर्सिबल मिस्त्री रॉकी की हत्या लव ट्रायंगल में हुई। रॉकी की प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी से उसका कत्ल करा दिया। हत्यारोपी उसे गन्ने के खेत में ले गया, गला दबाकर हत्या की और लाश वहीं फेंक दी। वारदात करके आरोपी ने प्रेमिका को फोन करके बताया कि कत्ल कैसे-कैसे किया। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

28 दिसंबर को लापता हुआ था रॉकी

भोजपुर थाना क्षेत्र में कलछीना गांव निवासी 17 वर्षीय रॉकी सबमर्सिबल मिस्त्री था। इसके अलावा वो इलेक्ट्रीशियन भी था। रॉकी ने घर के बाहर ही दुकान खोल रखी थी। 28 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे गांव निवासी खालिद उसको बुलाकर ले गया और फिर वो नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। खालिद से पूछताछ की तो उसने बताया कि रास्ते में रॉकी की बाइक का तेल खत्म हो जाने पर वो उसको रास्ते से ही छोड़कर चला गया था।

खालिद ने हत्या की बात कुबूली

रॉकी के पिता कृष्णपाल ने 30 दिसंबर को भोजपुर थाने पर पहुंचकर बेटे के अपहरण की FIR कराई। उन्होंने सीधे तौर खालिद पर शक जाहिर किया। पुलिस ने 22 वर्षीय खालिद को कस्टडी में ले लिया। शुरुआत में वो पुलिस को बरगलाता रहा। सख्ती से पूछताछ में उसने सबकुछ उगल दिया।

खालिद के मुताबिक, बाइक का तेल खत्म हो जाने के कुछ देर बाद अंधेरा होने पर उसने गला दबाकर रॉकी की हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रॉकी की लाश और उसकी बाइक रिकवर कर ली है।

एक प्रेमी को दूसरे प्रेमी का मिलना अखरता था

कत्ल क्यों हुआ? इसकी वजह भी खालिद ने बताई। खालिद के अनुसार, रॉकी की दुकान के पास ही 35 वर्षीय महिला जैनम की परचून दुकान है। जैनम का पति यासीन दिल्ली में रहकर रंगाई-पुताई करता है, इसलिए घर पर आना बेहद कम होता है। रॉकी का अक्सर जैनम का दुकान पर आना-जाना था। इसके बाद दोनों में बातचीत और फिर प्रेम संबंध हो गए।

इधर, खालिद का भी जैनम से प्रेम-प्रसंग था। खालिद को ये बात पता चली तो उसने विरोध जताया। उसने जैनम से कहा कि मुझे रॉकी का तुम्हारे पास ज्यादा आना-जाना अच्छा नहीं लगता है। इस पर जैनम ने खालिद से कहा कि तुम्हें अच्छा नहीं लगता है तो उसे रास्ते से हटा दो।

इसके बाद खालिद गेहूं की फसल में पानी लगाने के बहाने रॉकी को ले गया और हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात के बाद जैनम को फोन करके सारी बात बताई। ACP सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर पुख्ता सुबूत हैं। दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments