Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में चेकिंग कर रहे ARTO को रौंदते हुए निकल गई कार; कोमा में हैं एआरटीओ

प्रयागराज: नैनी यमुना ब्रिज पर मंगलवार सुबह वाहनों की चेकिंग कर रहे ARTO (प्रवर्तन) भूपेश कुमार गुप्ता को गलत साइड से आ रही तेज रफ्तार कार रौंदते हुए निकल गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वह उछलकर दूर जा गिरे। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला।  

इलाज के लिए जीवन ज्योति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि, हालत में सुधार नहीं हुआ तो लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही डीएम, आरटीओ सहित तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने CCTV फुटेज से कार की पहचान कर ड्राइवर राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कार चालक करछना का रहने वाला है। लेटे हनुमान जी के दर्शन करने के बाद वापस करछना लौट रहा था। पुल पर मरम्मत के कारण दोनों तरफ सिर्फ आधे रास्ते को ही खोला गया है। ऐसे में एआरटीओ प्रवर्तन भूपेश कुमार गुप्ता दाहिने लेन में चेकिंग कर रहे थे। कार चालक उल्टी दिशा से आया। एआरटीओ को रौंदता हुआ निकल गया। पूछताछ में कार चालक ने बताया कि एआरटीओ अचानक उसकी कार के आगे आ गए। उसने जानबूझकर टक्कर नहीं मारी है।

पूरी घटना सुबह करीब 5.30 बजे की है। ARTO प्रवर्तन भूपेश कुमार गुप्ता (45) सुबह नैनी यमुना पुल पर टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। वह एक गाड़ी के नंबर प्लेट की फोटो खींचने के लिए सड़क पार कर रहे थे, तभी गलत साइड से आ रही एक तेज रफ्तार अल्टो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह उछलकर सड़क पर दूर जाकर गिरे। इससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं।

हेड इंजरी से कोमा में हैं ARTO

लखनऊ मेदांता के डॉक्टरों बताया है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। उनके हेड इंजरी ज्यादा होने और अंदर ब्लीड होने से कोमा में हैं। भूपेश मूलत: कानपुर के रहने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments