Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत; दुकानदार की मौत, मोबाइल हैंडसेट और एक लाख रुपए गायब

प्रयागराज: कोहड़ार घाट रोड पर नहर कोठी गांव के सामने दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक मोबाइल शाप संचालक की मौत हो गई। हेलमेट न लगाए होने की वजह से उसे हेड इंजरी हुई और उसकी मौत हो गई। दूसरा बाइक सवार घायल है। घरवालों का कहना है कि मोबाइल शाप संचालक की जेब से एक मोबाइल हैंडसेट और एक लाख रुपए गायब है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में दोस्त की पत्नी संग आपत्तिजनक स्थिति में था आलू व्यापारी; कनपटी पर सटाकर मारी थी गोली

करछना क्षेत्र के रैपुरा भगनपुर गांव निवासी सुरेश प्रजापति (35) पुत्र महेंद्र प्रसाद प्रजापति तीन भाइयों और एक बहन में बड़ा था। वह रैपुरा में मोबाइल शॉप की दुकान चलाता था। पूरे घर का खर्चा वही चलाता था। परिवार में भाई बहन के अलावा उसकी पत्नी सीमा, 15 साल का बेटा रोहन और तीन बेटियां दीक्षा, तृप्ति और अनन्या है। जिनके भरण पोषण का जिम्मा सुरेश पर ही था।

घरवालों के मुताबिक चार जनवरी को वह करछना बाजार गया था। रात में लौटते समय नहर कोठी गांव के सामने कोहड़ार मार्ग पर उसकी बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई। जिसमें सुरेश और दूसरी बाइक चालक घायल हो गया। सूचना के बाद पहुंची करछना पुलिस ने दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा। जहा से उसे शहर के लिए रेफर कर दिया गया। जहा एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान पांच जनवरी को उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments