Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दोस्त की पत्नी संग आपत्तिजनक स्थिति में था आलू व्यापारी; कनपटी पर सटाकर मारी थी गोली

प्रयागराज: पुलिस ने बीती 31 दिसंबर को आलू कारोबारी श्यामजी केसरवानी की गोली मारकर हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 31 दिसंबर की सुबह जब श्यामजी केसरावनी अपने गोदाम पर आलू उतरवा रहे थे। वह पिकअप में आगे की सीट पर बैठे थे। इतने में नकाबपोश बदमाश आता है, फिर कनपटी पर सटाकर गोली मारके भाग जाता है।  

प्रयागराज सिटी के डीसीपी संतोष कुमार मीना ने बताया कि आलू व्यापारी श्यामजी केसरवानी की हत्या उसके दोस्त अतुल निषाद ने ही हत्या की है। पूछताछ में पता चला है कि पांच महीन पहले श्यामजी केसरवानी ने एक मालवाहक अपने दोस्त अतुल निषाद के नाम पर खरीदा था। लेकिन उसकी ईएमआई श्यामजी ही भरता था। उसने शर्त रखी थी कि अतुल गाड़ी चलाएगा। साथ ही मुंडेरा से दारागंज आलू की ढुलाई कराएगा।

इस बाबत गाड़ी तो अतुल के नाम पर थी, लेकिन अतुल को पैसे भी नहीं देने पड़ते थे। हर महीने 12,800 रुपये गाड़ी की किश्त श्यामजी भरता था। इसी बीच श्यामजी का अवैध संबंध अतुल निषाद की पत्नी से हो गया। तीन महीने पहले अतुल को इस बात का पता चला तो उसने नाराजगी जाहिर की। अतुल ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था, तभी से स्थिति बिगड़ गई थी।

इसके बाद श्यामजी ने भी गाड़ी का किश्त देना बंद कर दिया था। पिछले तीन से चार महीनों में दोनों दोस्तों में तनातनी चल रही थी। 31 दिसंबर की सुबह जब हत्या हुई तो अतुल वहां पर साथ में नहीं था, लेकिन उसे जानकारी थी कि मंडी पर आलू उतारा जा रहा है। इसलिए वह योजना के तहत वहां पहुंचा और गोली मार दी।

डीसीपी का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। छानबीन एवं पूछताछ के बाद हत्या के आरोपी अतुल कुमार निषाद निवासी दारागंज को पकड़ा गया। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। पत्नी से अवैध संबंध होने के चलते उसने दोस्त की हत्या कर दी। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments