Header Ads Widget

Responsive Advertisement

संदूक में था बहू का बॉयफ्रेंड, सास ने बुलाई पुलिस; फिर ऐसे हुआ लव स्टोरी का THE END


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक प्रेमी को शादीशुदा महिला से प्यार का चक्कर चलाने पर जेल की हवा खानी पड़ गई. जहां वो अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा था, लेकिन उसके ससुराल वालों के हत्थे चढ़ गया. दरअसल, आहट लगते ही परिवार रात में जग गया, जिसके चलते शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक में छिपा दिया. जब परिजनों ने अपनी बहू से पूछा तो टालमटोल करने लगी. इस पर परिजनों का शक गहरा गया. परिजनों ने पुलिस बुला लिया और तलाशी कराई. इस दौरान परिजनों ने संदूक के अंदर से प्रेमी को बाहर निकाला.

अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द इलाके में एक प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से उसके घर मिलने पहुंचा, तो अजीब मुसीबत में फंस गया.वहीं, संदूक से निकाल पुलिस ने प्रेमी को कस्टडी में लेकर थाने ले गए. ऐसे में जब प्रेमी संदूक में दुबक कर बैठा था, तब परिवार के लोग जब उसे मारने के लिए दौड़े, तो पुलिस ने किसी तरीके से प्रेमी की जान बचाई. हालांकि,परिवार वालों ने मामला दर्ज कराया है. वहीं, थाना टप्पल पुलिस ने प्रेमी का चालान कर जेल भेज दिया है.

प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक में छुपाया

वहीं, खेड़िया खुर्द के रहने वाले एक शख्स ने बताया कि उन्हें शक हुआ के घर के अंदर कोई व्यक्ति आया हुआ है. जब बहू से इस संबंध में पूछताछ की गई तो बहू ने इस बात से इनकार कर दिया, लेकिन उन्हें अचानक इस बात का आभास होने लगा कि घर के अंदर कोई घुसा हुआ है. कहीं कोई बड़ी घटना को अंजाम ना दे दे. इसलिए उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को 112 नंबर पर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर गांव में पहुंची. उसने पूरे घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान एक-एक कमरे में रखी सारी चीजों को तलाशा गया.

पूछताछ में प्रेमी ने कबूली पूरी बात

वहीं, आखिर में जब बहू के कमरे में रखें संदूक को खोलकर देखा तो सभी लोग हैरान रह गए.तब परिवार के लोगों को बहू पर शक गहराने लगा. उन्होंने बहू से पूछताछ की तो पता चला कि बहू का प्रेमी उससे मिलने के लिए आज यहां है. जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने भी पूरी घटना को कबूल कर लिया.

Post a Comment

0 Comments