Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: युवती को भगा ले गया झोलाछाप, 20 दिनों तक बंधक बनाकर रखा


प्रयागराज: करारी के फदीलाबाद निवासी एक झोलाछाप ने डाक्टरी सिखाने का प्रभोलन देकर युवती को अपने साथ प्रयागराज भगा ले आया। उसे 20 दिनों तक कमरे में बंधक बनाए रखा। किसी तरह चंगुल से छूटी युवती घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी। 

करारी के फदीलाबाद निवासी झोलाछाप डॉक्टर शिव सागर गांव में यहां वहां घूूमकर लोगों का उपचार करता था। इन दिनों उसने चरवा के रामनगर में अस्पताल खोल लिया है। उसके अस्पताल में एक युवती आती थी। युवती के घर वालों का आरोप है कि उसने उसे अपने झांसे में ले लिया और डाक्टरी सिखाने के बहाने प्रयागराज ले गया। वहां उसे एक कमरे में बंधक बना लिया और 20 दिनों तक बंधक बनाए रखा।

 

इसी बीच युवती ने अपने भाई से फोन के माध्यम से संपर्क किया। भाई से बात होने के बाद युवती में हिम्मत बढ़ी और वह किसी तरह वहां से भाग निकली। घर पहुंची और उसके बाद मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने शनिवार को आरोपित झोलाछाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

झोलाछाप पांच भाइयों में सबसे बड़ा है। वह प्रयागराज में ही रहता है। चर्चा है कि वह लोगों के साथ जालसाजी करने में माहिर है। यही कारण है कि उसकी परिवार के लोगों से भी दूरी बनी है। तीन दिन पहले बहन की शादी थी। शादी के पहले तक वह था लेकिन शादी वाले दिन वह घर से गायब था।

Post a Comment

0 Comments