Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में एजेंट से 3.5 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज; दो दोस्तों समेत गिरफ्तार


प्रयागराज: करछना में छह दिसंबर को रेडिएंट कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 3.5 लाख रुपये की लूट की साजिश खुद कलेक्शन एजेंट अजीत पांडेय ने रची थी और उसके ही इशारे पर दो दोस्तों ने यह घटना अंजाम दी थी। एसओेजी ने अजीत व उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ ही लूट की रकम में से अधिकांश रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

 

सूत्रों का कहना है कि भुंडा निवासी अजीत ने ही इस पूरी वारदात की साजिश रची। उसने चार दिन पहले ही इसकी प्लानिंग कर ली थी। प्लानिंग के तहत ही उसने घटना वाले दिन फोन से अपने साथियों को जानकारी दे दी थी कि वह 3.5 लाख रुपये लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा जा रहा है। तय प्लानिंग के मुताबिक, जैसे ही वह बैंक के बाहर पहुंचा, वहां पहले से मौजूद उसके दोस्तों ने रुपयों भरा बैग लूट लिया और वहां से भाग निकले।

पुलिस व एसओजी ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट खंगाली तो कड़ी से कड़ी जुड़ती चली गई। जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ में उसने साजिश में शामिल होने की बात कबूल ली। इसके बाद उसकी निशानदेही पर उसके दोनों दोस्तों को पकड़ा गया। गौरतलब है कि घटना में करछना स्थित उत्कर्ष फाइनेंस लिमिटेड कार्यालय से बैंक में जमा करने के लिए ले जाई जा रही रकम लूट ली गई थी। कैश ले जाने का जिम्मा रेडिएंट कंपनी का है, जिसमें अजीत कलेक्शन एजेंट का काम करता था।  

Post a Comment

0 Comments