Header Ads Widget

Responsive Advertisement

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट; कैटवॉक करा कर चुनते थे हसीना; अय्याशी पर हजारों का खर्च


आगरा में एक बार फिर स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार शुरू हो गया है। यमुना किनारा रोड के एक स्पा सेंटर में हसीनाओं की कैटवॉक का वीडियो सामने आया है। उससे पूछा गया कि मसाज तो समझ में आ गया, यह इंटरटेंमेंट और इंज्वॉयमेंट क्या है? इस पर संचालक ने कहा जब आइएगा तो सब पता चल जाएगा।

संचालक पहले पेमेंट लेता

थाना छत्ता क्षेत्र की जीवनी मंडी चौकी से मात्र आधा किमी की दूरी पर आस्था सिटी सेंटर में स्पा सेंटर चल रहा है। यहीं का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि हसीनाओं को चुनने के लिए कैटवॉक कराया गया। जब हमने वहां के ब्रोकर से फोन पर बात की तो बेखौफ होकर फोन पर ही सोनू नामक युवक ने दो लोगों की अय्याशी के लिए 4 हजार रुपए का खर्च। ऑफिस का एड्रेस बता दिया। अब पुलिस जानकारी कर कार्रवाई की बात कह रही है।


नहीं हुआ छापेमारी का असर

पहले भी तत्कालीन SP सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में हाईकोर्ट के आदेश पर आगरा में अवैध रूप से चल रहे स्पा सेंटरों पर कार्रवाई हुई थी। आगरा में कई सालों में स्पा सेंटर की संख्या लगातार बढ़ रही है।अधिकारियों के निर्देश पर कई बार छापेमारी कार्रवाई हुई। लेकिन कुछ दिन बाद फिर से ये शुरू हो जाता है। जीवनी मंडी चौकी से मात्र आधा किमी की दूरी पर आस्था सिटी सेंटर में स्पा सेंटर धड़ल्ले से चल रहा है। जबकि स्थानीय पुलिस को इस बात की जानकारी तक नहीं है।

यह है स्पा सेंटर चलाने के नियम

स्पा सेंटर चलाने के लिए यूनानी चिकत्सा का लाइसेंस लेना होता है। ट्रेंड प्रशिक्षित स्टॉफ की ओर से मसाज कराई जानी चाहिए। अपोजिट सेक्स मसाज का लाइसेंस यूपी में किसी के पास नहीं है। मसाज के दौरान एक फिजियोथेरेपिस्ट का मौके पर होना आवश्यक है। कमरों में पर्याप्त रोशनी होनी चाहिए।

नहीं पूरे होते मानक

थाना ताजगंज, सदर, रकाबगंज, सिकंदरा आदि क्षेत्रों में स्पा सेंटर खुले हुए हैं। सबसे ज्यादा ताजगंज और सदर थाना क्षेत्र में हैं। इन स्पा सेंटरों में अनट्रेंड लड़कियां मसाज और सेक्स वर्किंग का काम करती हैं। बहुत ही हल्की रोशनी में काउंटर पर पहले पेमेंट लिया जाता है। तय करके ग्राहक को व्यवस्थाएं दीं जाती हैं। अधिकतर स्पा सेंटरों पर नाम का बोर्ड तक नहीं होता है। दलालों और इंटरनेट पर जस्ट डायल जैसी वेबसाइट पर नंबर रजिस्टर्ड कर खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments