Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पडोसी लड़के पर आया दो बच्चों की मां का दिल, शौहर को छोड़ा, निकाह तोड़ा; प्रेमी संग लिए सात फेरे

 


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक मुस्लिम महिला ने हिंदू लड़के के प्यार में पागल होकर अपनी शादी की ही बलि चढ़ा दी है. महिला ने अपने दो बच्चों की परवाह किए बिना अपने पति को तलाक देकर हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमी से शादी कर ली है. नगमा से नेहा बनकर मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. बता दें कि यह मामला जिले के मुहम्मदाबाद गोहना का है. शादी के दौरान शिव मंदिर में इलाके के लोग भी मौजूद रहे. बताया गया है कि मुहम्मदाबाद गोहना के सैदवाड़ा मोहल्ला निवासी नगमा की 2018 में शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही वह अपने मायके आकर रहने लगी थी.

नगमा उर्फ नेहा को शादी के बाद दो बच्चे भी हुए. इसके बाद जब वह मायके आई तो मुहल्ले में ही रहने वाले दूसरे धर्म के पवन चौहान से उसे प्यार हो गया. बाद में दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा ली. बात यहां तक पहुंची कि महिला अपने पति से तलाक लेकर पवन से शादी करने पर अड़ गई. उधर पवन भी नगमा के प्यार में अंधा हो गया. घरवालों की कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हो रहा था. काफी समझाने के बाद भी युवक और महिला अपना कदम वापस खींचने को तैयार नहीं हुआ.

चार साल पहले हुई थी पहली शादी, दो बच्चे भी हैं.

दो दिन पहले दोनों ने भाग कर शादी करने का फैसला किया. जिसके बाद घरवालों को पता चला तो वह पूरे मामले की जानकारी मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली में दी. जिसके बाद 2 दिन पंचायत हुई. इस पंचायत में दोनों शादी करने पर अड़े हुए थे. जिसको लेकर घरवालों ने भी सहमति जताई. जिसके बाद पास के शिव मंदिर में दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी रचाई. इस पूरे मामले में नगमा का कहना है कि मैं अपने पहले पति के साथ नहीं रहना चाहती. मैं बीते तीन साल से पवन से प्यार करती थी. मेरे दो बच्चे भी हैं. मैंने अपने पहले पति तो तलाक देकर पवन से शादी कर ली है. वहीं अब इस शादी को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है.

Post a Comment

0 Comments