Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पराठे से शुरू हुई लड़ाई तो पत्नी ने जीजा संग मिलकर पति को बुरी तरह पीटा, मौत


उत्तर प्रदेश के अलीगढ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमे पति पत्नी के बीच पराठे को लेकर शुरू हुए विवाद ने इतना वीभत्स रूप ले लिया कि पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की बहन का आरोप है कि भाभी ने अपने जीजा के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत मेरे भाई की हत्या की है। बता दें कि मृतक का शव एक रेलवे ट्रैक पर मिला है और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई है। बताय ये भी जा रहा है कि पत्नी के उसके जीजा के साथ अवैध सम्बन्ध थे जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला यानी मृतक लक्ष्मण की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं जीजा की तलाश जारी है।

पराठे से शुरू हुई लड़ाई पहुंची रेल की पठरियों पर

दरअसल, पूरा मामल अलीगढ के देहली गेट थाना क्षेत्र स्थित नगला मसानी का है। मृतक लक्ष्मण की बहन ने बताया कि भाई की शादी कुछ ही पूर्व हुई थी लेकिन शुरू से ही भाभी का चक्कर उसके जीजा से चल रहा था। जिस कारण आए दिन भाई और भाभी के बीच झगडे होते थे। भाभी रोज किसी न किसी बात पर भाई को गन्दी गन्दी गालियां देती थी और मारपीट भी करती थी। साथ ही उसको अपने जीजा से कह कर जान से मरवाने की धमकी भी देती थी। उस दिन भी ऐसा ही कुछ हुआ था। मै और भाई एक साथ बैठ कर पराठे खा रहे थे कि एकदम भाभी ने बेवजह गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। गालियां देते हुए उसने पैसो की फरमाइश भी रखी। उसका मन इससे भी नहीं भरा तो उसने अपने जीजा को फ़ोन कर दिया।

लगभग आधा पौन घंटे चले इस विवाद के दौरान मैंने, मेरे भाई ने और बड़ी भाभी ने इन्हे बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन भाभी अपना बैग लेकर वहां से यह कहते हुए चली गई कि वो अपने जीजा के घर जा रही हैं और हम सबसे जल्द निपटल लेंगी। उनको रोकने के लिए हमने हर प्रयास किया। मगर वह नहीं मानी। फिर मेरा भाई इसके पीछे पीछे गया और लौटकर ही नहीं आया। कुछ समय बाद पुलिस का फ़ोन आया कि तुम्हारे भाई की लाश रेल की पटरियों पर मिली है। पुलिस ने बताया की उसको बुरी तरह से मारा पीटा गया है और संभावना है कि सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मृत्यु हुई है।

जीजा पीठ पीछे आया करता था मिलने

परिजनों ने यह भी बताया कि "लक्ष्मण जब काम पर चला जाया करता था तो पीछे से उसका जीजा आया करता था। यह बात लक्ष्मण को बिलकुल बर्दाश्त नहीं होती थी। इसी वजह से उसकी बीवी एक बार घर से चली भी गई थी। इस बार भी ऐसे ही घर छोड़कर गई थी। लेकिन इस बार लक्ष्मण भी पीछे पीछे चला गया पर वह घर पर वापस नहीं आया। सीधा सूचना मिली के बम भोला में रेलवे ट्रैक पर एक बॉडी मिली है। जिसकी पहचान लक्ष्मण के रूप में हुई है।"

इसके बाद सिविल लाइन थाने ने पंचनामा भरवा कर बॉडी को परिवार को सौंप दिया। जिसके बाद गुस्साए परिवार ने लाल मस्जिद चौराहे पर बॉडी रखकर जाम लगा दिया और गिरफ्तारी की मांग की। वही पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी महिला यानी लक्ष्मण की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी जीजा की तलाश जारी है।

Post a Comment

0 Comments