Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: हाईवा से कुचलकर दो युवकों की दर्दनाक मौत: गाड़ी सहित चालक गिरफ्तार






प्रयागराज के बारा में तेज रफ्तार हाईवा के कुचलने से 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी शंकरगढ़ मनोज कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि हाईवा ट्रक चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया गया है। 

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवराजपुर चौराहे पर सुबह 11 बजे चित्रकूट से प्रयागराज की तरफ आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ट्रक चालक के द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए जहां बाइक में टक्कर मार दी। जिससे हाईवा ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आने से दोनों व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा जहां दोनों मृतकों की शिनाख्त कराए जाने पर पाया गया कि दोनों मृतकों में रामसूरत यादव पुत्र नर्मदा प्रसाद यादव उम्र 38 वर्ष व पुष्पराज यादव उर्फ सोनू पुत्र सोन करण यादव उम्र 26 वर्ष निवासी अमिलिहाइ थाना शंकरगढ़ के रहने वाले हैं। जहां पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को एक्सीडेंट की सूचना दी गई। वहीं मौके पर मौजूद शिवराजपुर के ही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पिंटू सिंह के द्वारा बताया गया कि दोनों मृतक व्यक्ति जय गुरुदेव संस्थान से जुड़े हुए थे।



Post a Comment

0 Comments