Header Ads Widget

Responsive Advertisement

AAP विधायक को उन्ही के कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा; बैठक छोड़कर भागे, देखे वीडियों


दिल्ली नगर निगम चुनावों (Delhi MCD Election 2022) में पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक गुलाब सिंह यादव (Gulab Singh yadav) की पिटाई कर दी गई। इसका वीडियो वायरल है। वीडियो में विधायक को बैठक छोड़कर भागते देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक खुद को बचाने के भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की की और आप विधायक के कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक गुलाब सिंह यादव सोमवार को श्याम विहार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक के दौरान अचानक से विधायक के साथ कार्यकर्ताओं की बहस शुरू हो गई। इसके बाद गुस्से में आकर कार्यकर्ता ‘आप’ विधायक गुलाब सिंह के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। गुलाब सिंह ने भागने की कोशिश की तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “मटियाला विधानसभा से AAP के विधायक गुलाब सिंह यादव द्वारा टिकट बेचने पर नाराज AAP के ही कार्यकर्ताओं के द्वारा उनकी पिटाई की यह वीडियो देख, कहीं अरविंद केजरीवाल जी की भी यादाश्त ना चली जाए, क्योंकि इन सभी भ्रष्टाचारियों के KINGPIN तो अरविंद केजरीवाल ही हैं।”

यह भी पढ़े- गांव के लोगों ने भाजपा विधायक को पीटा: कपड़े फाड़ दिए, जैसे-तैसे बचकर निकले MLA

Post a Comment

0 Comments