Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गांव के लोगों ने भाजपा विधायक को पीटा: कपड़े फाड़ दिए, जैसे-तैसे बचकर निकले MLA

चिक्कमंगलुरु के हल्लेमने गांव के लोगों ने मुदिगेरे से BJP विधायक को पीट दिया। विधायक एमपी कुमारस्वामी हाथी के हमले में मरने वाली महिला के परिवार से मिलने गए थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विधायक ने हाथियों के हमले रोकने के बारे में कोई जवाब नहीं दिया था। इसके बाद उनका गुस्सा भड़क गया और उन्होंने विधायक के कपड़े फाड़ दिए।

सिक्योरिटी ने बचाया, भीड़ ने गाड़ी तोड़ी

कुंधूर की रहने वाली 45 साल की महिला शोभा सड़क किनारे बने गार्डन में घास काटने गई थी, तभी हाथी ने उसे मार डाला।​​​ यह घटना उनके इदुवली बागान में हुई। इसके बाद गांव वालों ने प्रशासन का विरोध करना शुरू कर दिया। इन्हीं लोगों से बात करने गए विधायक कुमार स्वामी को भीड़ ने घेर लिया था।

सिक्योरिटी ने उन्हें वहां से निकालकर गाड़ी तक पहुंचाया। वे गाड़ी में बैठ तो गए लेकिन लोगों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़-फोड़ कर दी। कुमारस्वामी जैसे-तैसे बचकर निकले।

विधायक का आरोप- साजिश रची गई थी

कुमारस्वामी ने कहा कि, "कुछ लोगों ने जानबूझकर ग्रुप बनाए और मुझे मारने की साजिश रची। उन्होंने अफवाह फैला दी कि हाथी मेरा है। वहां 10 पुलिसकर्मी थे लेकिन उन्होंने मुझे वहां से जाने के लिए कहा। मैं जाना नहीं चाहता है, बल्कि वहां रुककर लोगों की समस्याएं सुनना चाहता था।"

Post a Comment

0 Comments