Header Ads Widget

Responsive Advertisement

DM प्रयागराज की इनोवा में मारुति वैन ने मारी टक्कर; बाल-बाल बचे डीएम समेत बाकी लोग



रायबरेली में डीएम प्रयागराज की इनोवा में तेज रफ्तार मारुति वैन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि डीएम समेत बाकी लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रयागराज डीएम संजय कुमार खत्री शनिवार शाम परिवार सहित छुट्‌टी पर लखनऊ गए थे। वहां से सोमवार शाम वह पत्नी, बच्चों, मां और परिवार के अन्य लोगों के साथ प्रयागराज लौट रहे थे। सभी दो इनोवा गाड़ी में थे। एक कार को राम भजन और दूसरी कार, जिसमें खुद डीएम संजय मौजूद थे, उसे अजय ड्राइवर कर रहा था।

रायबरेली में प्रयागराज डीएम संजय खत्री बछरावां स्थित चुरूआ मंदिर में दर्शन करने के लिए रुके। डीएम मंदिर में दर्शन कर रहे थे। तभी लखनऊ की ओर से रायबरेली की तरफ तेज रफ्तार जा रही मारुति वैन ने डीएम की इनोवा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में डीएम की गाड़ी का चालक अजय कुमार गंभीर घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े- प्रयागराज के पहले पुलिस कमिश्नर बने रमित शर्मा: सुरक्षा व्यवस्था जानने के लिए करते थे ऑटो की सवार

Post a Comment

0 Comments