Header Ads Widget

Responsive Advertisement

यूपी: प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंकने वाले सुफियान का एनकाउंटर, पुलिस ने मारी गोली



लखनऊ में लड़की को चौथी मंजिल से फेंकने के 25 हजार के इनामी आरोपी सूफियान को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मार दी. उसके पैर में गोली लगी है। उसे KGMU के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं, मंगलवार रात घटना के बाद से सूफियान और उसका परिवार फरार था। शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि वह दुबग्गा में है। इसके बाद ACP काकोरी DK सिंह की अगुआई में पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख सूफियान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई। जिससे वह घायल हो गया।

परिवार ने पुलिस में जो शिकायत की है, उसके मुताबिक दुबग्गा में रहने वाली निधि गुप्ता (19) और सूफियान में प्रेम संबंध था। लड़की के परिवार को यह बात पता चली तो वे विरोध करने सूफियान के घर पहुंचे और शिकायत की। उनकी बहस हो रही थी तभी नाराज होकर सूफियान छत की ओर भागा और वहां पहले से खड़ी निधि को नीचे फेंक दिया।

यह भी पढ़े- कोरियर ब्वॉय बनकर गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पर पहुंचा प्रेमी; घरवालों ने छत से फेंका


लड़की के पिता रवि गुप्ता ने सूफियान को पकड़ना चाहा, लेकिन वह उन्हें धक्का देकर फरार हो गया। नीचे देखा तो निधि खून से लथपथ पड़ी हुई थी। तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। निधि के परिजन का आरोप है कि सूफियान उनकी बेटी पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था।

यह भी पढ़े- सास को गन प्वांइट पर लेकर दूसरे संप्रदाय के युवकों ने की बहू से गैंगरेप; खेत में दी वारदात की अंजाम

निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता ने आरोप लगाया, 'निधि कुछ दिन पहले अपनी नानी के घर गई थी। वापस आने के बाद वो सूफियान से मिलती नहीं थी। सूफियान से बातचीत भी नहीं कर रही थी। इसी बात को लेकर सूफियान गुस्से में था। वो हम लोगों से झगड़ा करता और जान से मारने की धमकी भी देता था। थाने में भी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।'

 

Post a Comment

0 Comments