Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सास को गन प्वांइट पर लेकर दूसरे संप्रदाय के युवकों ने की बहू से गैंगरेप; खेत में दी वारदात की अंजाम



बागपत के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव में दूसरे संप्रदाय के दो युवकों ने सास को गन पॉइंट पर लेकर खेत में ले जाकर उसकी बहुू से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों की शिकायत लेकर जब वह थाने पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई न करते हुए उलटे उन्हें ही थाने में बैठा लिया। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि 23 सितम्बर को जब वह अपनी सास के साथ खेत में सब्जी काटने गई थी, तो वहां बैठे गांव के 2 युवकों फुरकान, भूरे और शौकीन ने उसकी सास और उसे गन पॉइंट पर ले लिया। भूरा ने सास को गन पॉइंट पर बंधक बनाये रखा। शौकीन उसे खेत में खींचकर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद फुरकान ने उसके साथ हैवानियत की। इसके बाद उन्हें गालियां देते हुए फरार हो गये। पीड़िता के मुताबिक जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय उन्हें ही कोतवाली में बैठा लिया। कोई एक्शन नहीं लिया, जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की मदद ली। कोर्ट के आदेश पर दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया गया है।

Post a Comment

0 Comments