Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बेटे ने मां के बॉयफ्रेंड को कुल्हाड़ी से काट डाला: रात को महिला से मिलने गया था पड़ोसी प्रेमी

बाराबंकी में​​​ अपनी मां के अवैध संबंधों से नाराज एक 25 साल के बेटे ने मां के प्रेमी को को कुल्हाड़ी से काट डाला। प्रेमी मोहल्ले का ही रहने वाला था। देर शाम जब वह महिला से मिलने उसके घर गया ताे महिला के बेटे ने उसे देख लिया। उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसपर कई वार कर दिये। लोगों ने खून से लथपथ प्रेमी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद कस्बे में अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोप को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला थाना व कस्बा सुबेहा का है।

सुबेहा के हवेली वार्ड के रहने वाले औसाफ की मोहल्ले के ही रहने वाली महिला के साथ अवैध संबंध थे। इस बात का पता पिछले हफ्ते महिला के बेटे अशफाक को चल गया। परिजनों के मुताबिक, अशफाक ने कई बार अपनी मां और उसके प्रेमी औसाफ का विरोध किया लेकिन औसाफ ने अश्फाक की मां से मिलना जुलना नहीं छोड़ा। इसी बात से अशफाक खासा नाराज था।

शुक्रवार की देर रात करीब 9 बजे जब औसाफ अशफाक के घर उसकी मां से मिलने गया तो दोनों को देखकर अशफाक ने अपना आपा खो दिया। उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से ही कई ताबड़तोड़ वार कर औसाफ के सिर और गर्दन पर किये। उसके बाद उसकी मां ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे गए।

लोगों ने औसाफ को खून से लथपथ हालत में ही उठाया और सुबेहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने औसाफ को मृत करार दे दिया। इसके बाद लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दे दी।

आनन फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या के बाद अशफाक मौके पर बैठा रहा। पास में खून से सनी कुल्हाड़ी भी पड़ी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी अशफाक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद औसाफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments