Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बड़ी कार्रवाई: CBI ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी में कारोबारी को उठाया

प्रयागराज:  शनिवार को सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में छापा मारकर हंडिया इलाके के बरौत से एक कारोबारी को उठा लिया। पता चला है कि सीबीआई उसे दिल्ली ले जाकर पूछताछ और छानबीन कर रही है।

ऐसी जानकारी मिली है कि वह ड्रग्स तस्करी के अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क से जुड़ा है। अभी इसकी जांच हो रही है। सीबीआई के साथ धरपकड़ में एसटीएफ और हंडिया पुलिस भी शामिल रही। इस गिरोह से जुड़े कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

सीबीआई को इंटरपोल के जरिए विमान से ड्रग्स तस्करी के नेटवर्क का इनपुट मिला था। सूचना मिली कि ड्रग्स का एक पैकेट पार्सल के जरिए हंडिया के बरौत में अनिल यादव और मोहित जायसवाल के नाम पर भेजा गया है। इस सूचना पर सीबीआई ने दिल्ली से आकर एसटीएफ और हंडिया पुलिस के साथ बरौत में छापा मारा। वहां सीबीआई ने इलेक्ट्रानिक्स उपकरणों के कारोबारी मोहित जायसवाल को पकड़ लिया।

दरअसल, जिस अनिल यादव के नाम पर पार्सल आया था, वह व्यापारी मोहित का कार ड्राइवर है। मोहित को सीबीआइ अपने साथ ले गई जबकि अनिल यादव अभी मिला नहीं है। इन दोनों का नशीले पदार्थों की तस्करी में कैसी संलिप्तता है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। स्थानीय पुलिस के साथ ही एसटीएफ भी इस नेटवर्क को खंगाल रही है।

Post a Comment

0 Comments