Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बुर्का पहन गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी: ऐसा खुल गया भेद, ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए ऐसा तरीका अपनाया, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए। युवक बुर्का पहनकर प्रेमिका के गांव पहुंच गया। उसकी चाल-ढाल देख लोगों को शक हुआ। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। उसका बुर्का उतरवाया तो लोग चौंक गए। उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई। यह भी पढ़े- बेटे ने मां के बॉयफ्रेंड को कुल्हाड़ी से काट डाला: रात को महिला से मिलने गया था पड़ोसी प्रेम  

जलालाबाद क्षेत्र के रहने वाले युवक का दूसरे गांव की युवती से प्रेम प्रसंग है। युवती उसकी रिश्तेदार है। शनिवार को युवक बुर्का पहनकर प्रेमिका के गांव पहुंच गया। गांव में घुसते ही उसकी चाल ढाल देखकर ग्रामीणों को शक हुआ। उसे रुकने के लिए आवाज लगाई तो वह भागने लगा। इस पर गांव के युवकों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

 

ग्रामीणों ने उससे बुर्का उतराने को कहा। इस पर युवक हाथ जोड़कर गुहार लगाने लगा। ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। बाद में बुर्का हटाकर युवक ने सारी बात ग्रामीणों को बता दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक को लोगों से छुड़ाकर थाने ले गई। पुलिस ने फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है। 

पकड़े जाने के बाद युवक हाथ जोड़कर कहता रहा कि उसका वीडियो न बनाओ, लेकिन ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने उसकी पिटाई भी की। वीडियो में कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोग समाज को बदनाम कर रहे हैं। भीड़ के बीच युवक डरा सहमा रहा। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों से छुड़ाया। इसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गई। 

Post a Comment

0 Comments