Header Ads Widget

Responsive Advertisement

छात्रा का गैंगरेप कर खुलेआम घूम रहा भाजपा नेता! गर्भपात की हैवी डोज दी, उसके घर बुलडोजर तो दूर गिरफ्तार भी नहीं

“भाजपा नेता विजय गुप्ता के रेस्टोरेंट में मेरी 16 साल की बेटी का गैंगरेप हुआ। विजय गुप्ता और उसके कर्मचारी आकाश ने उसके साथ गंदा काम किया। बेटी को धमका कर दोनों उसके साथ गलत काम करते रहे। सत्ता की हनक दिखाकर ब्लैकमेल करते रहे। जब बेटी गर्भवती हुई तो 15 जुलाई को उसे गर्भपात की हैवी डोज दे दी।

जिसके बाद बेटी की हालत बिगड़ गई। दर्द से परेशान मेरी बेटी का 17 जुलाई को गर्भपात हो गया। वह दर्द से मेरे सामने तड़पती रही…इन दोनों ने मेरी बेटी को कहीं का नहीं छोड़ा। इसके बाद भी विजय गुप्ता आजाद घूम रहा है।

हमें चुप कराने के लिए आकाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपी तो भाजपा नेता है। सरकार रेप के आरोपियों के घर पर तो तुरंत बुलडोजर चलाती है फिर इसके घर पर अभी तक बुलडोजर क्यों नहीं चला? पुलिस कार्रवाई करने से क्यों बच रही है? ये कहना है 10वीं की छात्रा और रेप पीड़िता की मां का। ये पूरी घटना मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र की है।

मिर्जापुर में एक मां ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया कि 7 महीने पहले भाजपा नेता विजय गुप्ता और उसके नौकर आकाश ने 10वीं की छात्रा के साथ गलत काम किया था। वो लोग ब्लैकमेल करके छात्रा को बुलाकर अक्सर गलत काम करते रहे। जिसकी जानकारी छात्रा की मां को 17 जुलाई को हुई, जब छात्रा पेट के तेज दर्द से घर पर तड़पने लगी। मां बेटी को लेकर अस्पताल गई। जहां पर उसकी गर्भवती होने की बात सामने आई।

डॉक्टरों ने नाबालिग का गर्भपात करवाया और उसके भ्रूण को रख लिया। साथ ही पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान लिए। इसके बाद छात्रा ने मां के सामने सारी सच्चाई बताई।

मां की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा नेता विजय गुप्ता और नौकर आकाश पर रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने भाजपा नेता के रेस्टोरेंट टेस्टी बाइट पर छापेमारी करते हुए नौकर आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं भाजपा नेता विजय गुप्ता अभी तक फरार है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया, "घर पर मां और मैं रहती हूं। तीन बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। अब बस वही बची हुई है। वो पढ़ाई के साथ-साथ मेहंदी लगाने का काम करती है। जिससे घर पर थोड़ी मदद कर पाए। पिता की मौत पहले ही हो चुकी है।

पिता का सहारा न होने के कारण घर की आर्थिक स्थिति पहले से ही बहुत खराब है। मां चाय का ठेला लगाती है। मेरा रोज का काम तो नहीं रहता है, लेकिन शादी के सीजन में कमाई अच्छी हो जाती है।"

पीड़िता ने बताया, "आरोपी भाजपा नेता विजय गुप्ता का घर हमारे घर से 150 मीटर की दूरी पर ही है। उसका रेस्टोरेंट भी वहीं पास में बना हुआ है। कुछ समय पहले विजय गुप्ता की शादी थी, तो मैं उसके घर पर सबको मेहंदी लगाने गई थी। यह भी पढ़े- बुर्का पहन गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी: ऐसा खुल गया भेद, ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

उसका नौकर मुझे उसके घर बुलाकर ले गया था। तब से ही वो मुझे जानता था। तब वहां पर मैंने सबको मेहंदी लगाई थी। मैंने वहां 10-15 हजार रुपए कमा लिए थे। मैं उसके घर पर सबको जान गई थी।

लगभग 7 महीने पहले की बात है, विजय का नौकर आकाश मेरे घर आया। उसने मुझसे कहा, विजय की भाभी मुझे बुला रही हैं। उनको मेहंदी लगवानी है। मैं उसके साथ घर जाने लगी, तो उसने मुझसे कहा भाभी रेस्टोरेंट में हैं, वहां चलो। उसके बाद वो मुझे रेस्टोरेंट के पीछे वाले हिस्से में ले गया। वहां पर विजय गुप्ता पहले से ही बैठा हुआ था।''

पीड़िता ने बताया कि मुझे वहां जाकर कुछ सही नहीं लगा, तो मैंने भाभी को बुलाने के लिए कहा। लेकिन वो लोग मेरी बात को टालते रहे। मेरे से उल्टी सीधी बातें करने के बाद विजय ने मुझे पकड़ लिया। वहीं आकाश बाहर जाकर खड़ा हो गया, जिससे पीछे वाले हिस्से में कोई न आ पाए।

उसके बाद विजय ने मेरे साथ गलत काम किया। उसके बाद आकाश अंदर आया, उसने भी मेरे साथ संबंध बनाए। उन लोगों ने मुझे धमकाया। मुझसे कहा, अगर किसी को बताया तो तुझको और तेरी मां को मार दूंगा। फिर मुझे वहां से भगा दिया।"

उसके बाद वो लोग लगातार मुझे रेस्टोरेंट में बुलाने लगे। ब्लैकमेल करके मेरे साथ गंदा काम करते। विजय गुप्ता के रेस्टोरेंट में मेरे सामने और लड़के-लड़कियां भी आती थीं। वो बहुत गंदा इंसान है। उसको जब मैंने अपने गर्भवती होने की बात बताई, तो उसने आकाश से गर्भपात की दवा मंगवाई। उसके बाद मुझे बताया 1 गोली शाम को खानी है, 1 गोली सुबह खानी है। 2 दिन में गर्भपात हो जाएगा।

पीड़िता ने बताया, ''मैंने भी डर के कारण उसकी दी हुई दवा खा ली। दवा खाने के बाद कुछ ही देर बाद मुझे पेट में दर्द शुरू हो गया। दर्द धीरे-धीरे बढ़ ही रहा था और फिर 17 जुलाई को मेरे पेट में बहुत तेज दर्द उठा। मैं जमीन पर गिर गई और तेज-तेज रो रही थीं। मैं अपने आप चल तक नहीं पा रही थी।

पड़ोसियों की मदद से मां मुझे लेकर अस्पताल पहुंची। वहां जब मेरी गर्भवती होने की बात मां को पता चली तो वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगी, नाक कटवाने की बात कहने लगी। लेकिन जब मैंने मां को सारी सच्चाई बताई, तो वो बहुत दुखी हुई। मुझे गले लगाकर मेरी मां बहुत रोई। अब तो बस मैं यहीं चाहती हूं कि दोनों आरोपियों को सख्त सजा मिले।''

पीड़ित मां का कहना है, मेरी शादी 3 जून 1994 में हुई थी। पति की मौत 28 अप्रैल 2008 में हो गई थी। तब सबसे छोटी बिटिया कुछ माह की थी। चाय बेच कर मैंने अपनी बेटियों को पाला है, 3 की शादी भी उन्हीं पैसों से की है। मेरी चौथी बेटी मेहनत करके पढ़ती भी थी और थोड़े पैसे भी कमा लेती थी। घर की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। बस किसी तरह से दो वक्त की रोटी का इंतजाम हो पाता है।

उन्होंने बताया कि पैसे नहीं हैं इसीलिए आज भी किराए के मकान में रह रहे हैं। लेकिन इस समाज में हमेशा गरीबों को ही निशाना बनाया जाता है। अगर आज इसके पिता जिंदा होते तो वो मेरी बेटी के साथ ऐसा नहीं कर पाता। क्या ऐसे ही ग्राम प्रधान होते हैं, जिनको एक नाबालिग के साथ ऐसा करने में जरा भी शर्म नहीं आई। मैं चाहती हूं, पुलिस उसके ऊपर सख्त कार्रवाई करे। उसको भाजपा नेता होने का फायदा नहीं दिया जाए।

पीड़िता की मां ने कहा, 'मेरी बेटी तो घर की इज्जत के लिए शांत रही। वो कभी मुझसे कुछ नहीं बोली। वो बहुत दुबली-पतली है इसलिए उसको देखकर कभी ऐसा नहीं लगा कि वो गर्भवती है। हां, उसको 2-3 बार उल्टी और पेट दर्द की शिकायत जरूर हुई थी, तो मैंने उसको पेट दर्द की गोली खिला दी थी। जिससे उसको आराम मिल जाता था। तब कहां पता था, बेटी के पेट में पाप पल रहा है। यह भी पढ़े- बेटे ने मां के बॉयफ्रेंड को कुल्हाड़ी से काट डाला: रात को महिला से मिलने गया था पड़ोसी प्रेम

5 दिन से बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इतना खर्चा हो रहा है, कहां से पैसे का इंतजाम करें? यहां पर बिना खाए-पीये दिन काटने पड़ रहे हैं। बस भगवान से अब यही दुआ है, जल्दी मेरी बेटी ठीक हो जाए और वो दोनों आरोपी जेल चले जाएं।''

बताया जा रहा है, भाजपा नेता विजय गुप्ता की अपने क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। मंत्री अनुप्रिया पटेल से लेकर बड़े भाजपा नेताओं तक उसकी जान पहचान है। यहां भी वो मंडल अध्यक्ष है। इस मामले को लेकर उसके खिलाफ क्षेत्र में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता विजय गुप्ता से पूछताछ करने के बाद उसको छोड़ दिया गया था। वहीं नौकर आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद विजय गुप्ता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

मामले में SP ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया, पीड़िता की हालत ठीक न होने के कारण वो अस्पताल में भर्ती है। उसके डिस्चार्ज होने पर उसका बयान कराया जाएगा। बयान के आधार पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments