Header Ads Widget

Responsive Advertisement

UP में मणिपुर जैसी घटना: लड़की रोते हुए कपड़े मांगती रही, 4 लड़के न्यूड करके दौड़ाते रहे, वीडियो वायरल

मेरठ से भी मणिपुर जैसी भयावह घटना सामने आई है। यहां 4 युवकों ने एक नाबालिग लड़की का किडनैप किया। उसे जंगल ले गए। वहां कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पिला दिया। बेसुध होने के बाद उसके साथ दरिंदगी की। न्यूड वीडियो बनाते रहे, लड़की गिड़गिड़ाती रही। अपने कपड़े मांगती रही। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे। तीन महीने के बाद लड़की का वीडियो वायरल कर दिया।

जब वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो मां ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना मेरठ के किठौर इलाके की है। मां ने कहा- मेरी बेटी 16 साल की है। गांव के लड़कों ने मिलकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

पुलिस को दी तहरीर में मां ने बताया, शाकिर ने मेरी बेटी को शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ लगभग 2 साल तक रेप करता रहा। बेटी को ब्लैकमेल करने के लिए शाकिर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बेटी का वीडियो बनाया। इसके बाद शाकिर ने लगातार बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

3 महीने पहले शाकिर ने धोखे से बेटी को मिलने के लिए बुलाया। ये लोग बेटी को जंगल लेकर गए। वहां शाकिर ने बेटी को कोल्डड्रिंक में नशे का कुछ मिलाया और जबरन पिला दिया। उन लोगों ने बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इस दौरान वहां पर शाकिर, आलम और पप्पू के अलावा 3 से 4 अन्य लोग भी पहुंच गए। इन लोगों ने जबरदस्ती मेरी बेटी का कपड़ा उतार दिया। उसका वीडियो बनाया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद शाकिर वहां से भाग गया।

घटना के करीब 3 महीने के बाद शाकिर ने ये वीडियो वायरल कर दिया। इस बीच, ये वीडियो मेरे बेटे तक पहुंचा। बेटे ने जब बहन से इस वीडियो के बारे में पूछा तो बेटी ने हमें पूरी सच्चाई बताई। जब हम लोगों ने इस बारे में शाकिर से बात की तो उसने मुझे और मेरे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

मां की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। साथ ही उन पर आईपीसी की धारा 147, 328, 323, 354 (ख), 506 और 376 (3) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाने में तहरीर दी कि शादी का झांसा देकर उसकी बेटी का एक युवक 2 साल तक यौन शोषण करता रहा। बाद में उस युवक के दोस्तों ने मिलकर उस युवती के साथ अभद्रता कर वीडियो बनाया। इसके बाद हमने 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। 164 के बयान भी दर्ज किए गए हैं। अन्य की अरेस्टिंग के लिए दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

0 Comments