Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में पति की मौत के दूसरे दिन पत्नी की भी मौत: समूचे गांव में मातम का माहौल

प्रयागराज में मांडा थाना क्षेत्र के बरहा कला (गड़रान बस्ती) में सोमवार दोपहर तेज धूप में गश्त के कारण पति की मौत हो गई थी। सदमे में दूसरे दिन पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। इससे दो परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। समूचे गांव में मातम का माहौल है।

मांडा थाना क्षेत्र के बरहा कला (गड़रान बस्ती) निवासी सन्तोष यादव (25) की सोमवार दोपहर कड़कड़ाती धूप के कारण गश्त से मौत हो गई थी। वहीं दूसरे दिन मंगलवार की दोपहर सदमें में पति की मौत के सदमें में पत्नी विनीता यादव ( 23) की मौत हो गई। जानकारी पर रोते बिलखते मृतका के पिता लालचंद यादव सहित मायके पक्ष के लोग भी पहुंचे। इस घटना से ससुराल सहित मायके पक्ष के दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतका के तीन बच्चों राज, रुद्र व बेटी श्वेता के अनाथ होने को लेकर हर किसी की आंखें नम थीं। मृतका की शादी वर्ष 2015 में सन्तोष के साथ हिंदू रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी।

बरहा कला गांव के पति पत्नी की चौबीस घण्टे के अंदर हुई मौत से अब परिजन काफी सदमें में दिखे। ग्रामीणों सहित नाते-रिश्तेदार उन्हें संभालते नजर आए। सन्तोष के पिता बेटे-बहू को घर की शान बताकर जमीन पर रोते बिलखते रहे। बेटे की मुखग्नि के बाद बहू की मुखग्नि देने को लेकर बेसुध रहे।

Post a Comment

0 Comments