Header Ads Widget

Responsive Advertisement

योगी-मोदी की तारीफ़ करना पड़ा महँगा: ड्राइवर अमजद ने कार से उतारकर कुचल दिया

 

मिर्जापुर: योगी-मोदी की तारीफ करना दूल्हे के चाचा को महंगा पड़ गया। योगी की योजनाओं और मोदी के फैसलों की तारीफ करने पर दूल्हे के चाचा की बोलेरो के ड्राइवर अमजद ने गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी । अमजद किराए की गाड़ी लेकर बारात में आया था। उसको रिश्तेदारों को घर छोड़ने के लिए रखा गया था। इस घटना के बाद से अमजद फरार है। जिसकी तलाश के लिए 3 टीमें लगा दी गई हैं। घटना सोमवार सुबह 8 बजे की है।


मरने वाले व्यक्ति का नाम राजेशधर था। उनकी उम्र 52 साल है। राजेशधर मिर्जापुर के कोलाही गांव के रहने वाले थे। वो अपने साथियों के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने आए थे। उसने भाई राकेशधर ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज करवाया है।


बाराती धीरेंद्र ने बताया कि राजेश और मैं दोनों राजनीति की बातें कर रहे थे। राजेश कह रहे थे कि सरकार ने सड़कें कितनी अच्छी कर दी हैं। हम लोग कितनी आसानी से सफर कर पा रहे हैं। सीएम योगी सबके साथ बिना भेदभाव के न्याय करते हैं। उनकी वजह से यूपी में क्राइम भी कम हुआ है। वहीं पीएम मोदी ने आवास, शौचालय और चूल्हा दिया है। गरीबों की मदद की है। उनको रहने का सहारा दिया है। जबकि इससे पहले बस कुछ जाति विशेष के लिए योजनाएं लाई जाती थीं। इन्हीं सब बिंदुओं पर दोनों की बात चल रही थी।


इसी बीच गाड़ी चला रहा चालक अमजद बिगड़ गया। वो योगी-मोदी को उल्टा सीधा बोलने लगा। इसके बाद राजेश और अमजद की लड़ाई होने लगी। जिसको मैंने शांत कराया। कुछ देर बाद मैं महोखर पर उतर गए। उसके बाद अमजद ने राजेश को लगभग 100 मीटर दूर जाकर गाड़ी से उतार दिया। वो अपने घर की ओर पैदल जा रहे थे। तभी अमजद ने राजेश को गाड़ी से रौंद दिया।

Post a Comment

0 Comments