Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज मंडल के अपर आयुक्त की मिली डेडबॉडी; दो महीने पहले पत्नी की हुई थी मौत

प्रयागराज में मंगलवार सुबह में टहलने निकले अपर आयुक्त सुनील कुमार मिश्र नगर के कीडगंज क्षेत्र स्थित एक कब्रिस्तान के पास मृत पाए गए। उनकी बीमारी से मौत की आशंका जताई जा रही है। वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी की मौत की सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। कीडगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। दो डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच उनके शव का पोस्टमार्टम किया। उनका बिसरा प्रिजर्व किया गया है।

मूलत: अयोध्या जनपद के जलालपुर इलाके के रफीगंज ढकवा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र (58) पुत्र ओम प्रकाश मिश्र वर्ष 2012 बैच के पीसीएस अफसर थे। वह अभी तक उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रयागराज में उप सचिव के पद पर तैनात थे। लगभग तीन हफ्ते पहले ही उनकी नियुक्ति अपर आयुक्त द्वितीय प्रयागराज मंडल के पद पर हुई थी। वह परिवार के साथ मेडिकल कालेज चौराहे के पास पीडब्ल्यूडी कालोनी में मिले सरकारी आवास में रहते थे। यह भी पढ़े- प्रयागराज में पति की मौत के दूसरे दिन पत्नी की भी मौत: समूचे गांव में मातम का माहौल

सुनील कुमार मिश्र की पत्नी शीला मिश्रा एसआरएन अस्पताल में स्टाफ नर्स थीं। करीब दो माह पहले बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था। इसके बाद से ही वह काफी अवसाद में थे। शुगर और ब्लड प्रेशर समेत कई गंभीर बीमारी भी उनको थी। उनके निधन से बेटे उत्कर्ष और बेटी साक्षी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। दोनों प्रयागराज में रहकर सिविल सेवा की परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments