Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गजब: बेटी ने पिता को कर दिया कमरे में बंद और बॉयफ्रेंड संग किया यह काम, थाने पहुंचा मामला

महराजगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है हैरान करने वाला है। एक लड़की ने प्रेमी के लिए जन्म देने वाले अपने पिता को की कमरे में बंद कर दिया। बेटी पिता को कमरे में बंद कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

यह भी पढ़े- शर्मनाक: बस कीजिए सर... गुहार लगाती रही छात्रा और छेड़छाड़ करता रहा शिक्षक, Video Viral

जानकारी के मुताबिक, मूलरुप से गोरखपुर के खजनी थाना क्षेत्र का रहने वाल एक व्यक्ति जो महराजगंज के कोतवाली क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहता है, पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया है कि 23 अप्रैल की शाम करीब पांच बजे वह अपने कमरे था। इसी बीच बेटी कमरे से बाहर निकली और उसके बाद बाहर से ताला मार दिया और वहां से भाग गयी। कुछ देर बाद मकानमालिक के सहयोग से ताला खुलवाया। इसके बाद बेटी की कई जगहों पर तलाश की लेकिन वह नहीं मिली।
 

आस- पास के लोगों ने बताया कि लड़की बाइक पर बैठ कर कुछ युवकों के साथ गयी है। बहुत तलाश करने के बाद भी जब बेटी का पता नहीं चला तब उन्होंने पुलिस को पूरी बात बतायी। महराजगंज सदर कोतवाल रवि कुमार राय ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments