Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शर्मनाक: बस कीजिए सर... गुहार लगाती रही छात्रा और छेड़छाड़ करता रहा शिक्षक, Video Viral

 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। मिर्जापुर स्थित राजकीय आईटीआई कॉलेज, कटरा का एक शिक्षक वहां पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की गई। वहीं पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, बुधवार को एक व्यक्ति द्वारा ट्विटर पर इस वीडियो को ट्वीट किया गया। पेट करने वाले ने लिखा कि यह वीडियो राजकीय औद्योगिक संस्थान आईटीआई कालेज मिर्जापुर का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा शिक्षक द्वारा किए गए बर्ताव को लेकर नाराजगी देखने को मिली। लोगों द्वारा मिर्जापुर पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की गई।

वायरल वीडियो होली के समय का बताया जा रहा है। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि शिक्षक छात्रा को पकड़कर रंग लगा रहा है। छात्रा बैठी हुई है और बस कीजिए सर... , बस कीजिए सर.... कहते हुए छोड़ने की गुहार लगा रही है। AD महज 15 सेकंड के वीडियो में छात्रा कई बार बस कीजिए सर... , बस कीजिए सर... कहते हुए सुनी जा रही है। वहीं दूसरी छात्रा द्वारा इसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस दौरान शिक्षक द्वारा वीडियो बनाने से मना भी किया जा रहा है। इस बारे में मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि कि मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर परमानंद कुशवाहा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर जांच करवाई गई। वहीं कटरा कोतवाली पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। उसके ऊपर कार्रवाई की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments