Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बुआ की लड़की से होने वाला था असद का निकाह; दुल्हन से मिलने आया था अतीक का लाडला, 40 लड़कों से थी दोस्ती

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के शूटर बेटे असद के एनकाउंटर के बाद मेरठ के एक घर में सन्नाटा है। नौचंदी में इसी साल असद का निकाह होना था, लेकिन इससे पहले असद एनकाउंटर में ढेर हो गया। दरअसल, नौचंदी में अतीक की बहन का घर है। बहन का पति डॉ. अखलाक को एसटीएफ ने अरेस्ट किया है। अखलाक की बेटी से ही असद का निकाह तय हुआ था।

गुड्‌डू मुस्लिम की तरह असद भी मेरठ में अपने फूफा और होने वाले ससुर अखलाक के घर आया था। असद के फूफा डॉ. अखलाक के घर में असद और बेटी के निकाह की तैयारियां चल रही थी। उससे पहले ही असद एनकाउंटर में मारा गया। इससे पूरे मोहल्ले और रिश्तेदारी में मातम है। अखलाक की बेटी उनजिल नूरी से असद का निकाह होना था।

उमेशपाल की हत्या के बाद अतीक गैंग का शूटर गुड्‌डू मुस्लिम मेरठ में डॉ. अखलाक के घर में आकर 2 दिन तक छुपा रहा। डॉ. अखलाक ने उसे पनाह दी थी। जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है। सीसीटीवी में गुड्‌डू डॉ. अखलाक के साथ घर में बैठा दिख रहा है।

उसके साथ अतीक की बहन और भांजी भी है। इसी भांजी से असद का निकाह होना तय था। वहीं असद भी उमेश पाल की हत्या के बाद मेरठ आकर रहा। अखलाक से उसका पैसे का लेनदेन भी हुआ था।

शूटर गुड्‌डू मुस्लिम को पनाह देने और असद को मदद करने के मामले में अतीक की मेरठ निवासी बहन आइशा नूरी उसकी दोनों बेटियों को भी आरोपित बनाया गया है। पुलिस उन्हें भी खोज रही है। लेकिन मां, बेटी का पता नहीं चल रहा। नूरी की बेटी से ही असद का निकाह होना तय था। उमेशपाल हत्या के बाद असद मेरठ में आकर अपनी होने वाली पत्नी से भी मिला था।

मेरठ के किठौर में असद का अच्छा खासा नेटवर्क था। असद के किठौर के राधना और दूसरे गांवों में काफी लड़कों से दोस्ती रही है। कई लड़कों से अक्सर वो बात करता था। पुलिस और एसटीएफ इस एंगल पर भी जांच कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों ही किठौर से सपा विधायक शाहिद मंजूर का अतीक, अशरफ उसके बेटों के साथ तस्वीरें सामने आई हैं।

Post a Comment

0 Comments