Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: दामाद ने सास की लूट ली इज्जत: आरोपी को पकड़कर संगमनगरी ले आई पुलिस

सतना में ममेरी सास के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। सतना पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले दामाद को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से गिरफ्तार किया है।

सतना की चित्रकूट थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में 35 वर्षीय बारा के रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376(2), 450 एवं 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

चित्रकूट थाना प्रभारी एचएल मिश्रा ने बताया कि 6 अप्रैल को आरोपी अपनी पत्नी के मामा के यहां आया था। यहां उसने घर मे अकेली पाकर रिश्ते की ममेरी सास के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

घटना की शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि उसकी ननद का दामाद उसके घर आया था। सुबह उसका पति सब्जी लेने चला गया था, जबकि बड़ा बेटा गाय ढूंढने निकल गया था। छोटे बच्चे भी बाहर खेल रहे थे। उस वक्त वह घर पर अकेली थी। आरोपी ने उससे पानी मांगा, जब वह पानी लेने चली गई तो आरोपी ने पीछे से आकर कमरे का दरवाजा बंद किया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी से कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी थी, इसलिए पहले तो वह डरी- सहमी रही, लेकिन फिर चार दिन बाद उसने अपने पति को आपबीती सुनाई।

टीआई ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश में एक टीम प्रयागराज रवाना की गई थी। उस टीम ने बारा में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments