Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तालिबानी सजा: युवक को बंधक बनाकर मारा-पीटा; पेशाब पिलाया, मल खिलाने का भी प्रयास

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ का आरोप लगाकर रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने युवक को बंधक बनाकर मारा-पीटा. उसके बाद उसके बाल मुंडवा दिए. इतना ही नहीं, यूरीन तक पिलाया. जबरन मल खाने का दबाव भी डाला. मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है.

मामला ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के झुग्गी झोपड़ी मंगत पुरम बस्ती का है. यहां पर राजस्थान निवासी लखन अपने जीजा और बहन के साथ झुग्गी झोपड़ी में रहता है. आरोप है कि भतीजी झुग्गी झोपड़ी में सो रही थी, तभी लखन रात करीब 3 बजे नशे की हालत में उसकी रजाई में घुस गया. छेड़छाड़ करने लगा. भतीजी की चीख सुनकर सब उठ गए. जिसके बाद आरोपी लखन को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. फिर रस्सी से बांध दिया. सबक सिखाते-सिखाते युवक लखन को तालिबानी सजा दे डाली. उसके बाद सिर के बाल तक मुंडवा दिए.

छेड़छाड़ के आरोपी युवक को लोगों ने रात भर रस्सी से बांधकर रखा. सुबह होते ही स्थानीय लोगों ने उसके बाल मुंडवा दिए. आरोप है कि लोगों ने पहले युवक को जमकर पीटा. उसके बाद जबरन यूरिन पिलाया. साथ ही सड़क पर पड़े मल खाने का दबाव बनाया. युवक को लगातार टॉर्चर किया गया. लात-घूंसों से पीटा गया. वहीं, घटना से इलाके में खलबली मची रही.

उधर, युवक को पीटने का वीडियो भीड़ में खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. पूरा मामला एक हफ्ते के अंदर का बताया जा रहा है. मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अब तक 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले में पूछताछ जारी है.

Post a Comment

0 Comments