Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में पुलिस चौकी के पास चल रहा नशे के कारोबार; चौकी प्रभारी सस्पेंड, 4 लोग गिरफ्तार

प्रयागराज में राजरूपपुर पुलिस चौकी के पास रेस्टोरेंट की आड़ में नशे के कारोबार का खुलासा हुआ है। ADCP की कार्रवाई में मौके से 4 लोग गिरफ्तार किए गए, जबकि संचालक फरार होने में कामयाब रहा। इस मामले में चौकी प्रभारी की लापरवाही पाए जाने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि धूमनगंज थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

डीसीपी नगर आईपीएस दीपक भूखर को सूचना मिली थी कि राजरूपपुर में होटल की आड़ में नशे का कारोबार चल रहा है। धडल्ले से हुक्काबार चल रहा है। इसके बाद उन्होंने एडीसीपी नगर सरवणन टी को कार्रवाई करने का आदेश दिया। देर रात एडीसीपी ने रेड डाली तो केजीएफ नाम से हुक्काबार चलता हुआ पाया गया।

4 लोग मौके पर हुक्का पी रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में शहबाज निवासी कसारी-मसारी, फरहान निवासी अटाला, अदनान निवासी चकिया, वंश मल्होत्रा निवासी चकिया शामिल हैं। हुक्का बार संचालक चकिया निवासी गुफरान मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

डीसीपी नगर दीपक भूखर ने बताया कि यह कार्रवाई गोपनीय रखी गई थी। इसकी सूचना धूमनगंज थाने को भी नहीं दी गई थी। पुलिस की रेड के बाद मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मौके से हुक्का व अन्य सामान भी बरामद किया गया। बाद में थूमनगंज थाने को सूचना मिली तब लोकल पुलिस पहुंची।

दीपक भूखर ने बताया कि चौकी प्रभारी महेश मिश्रा की लापरवाही सामने आई है। यही कारण है कि उन्हें सस्पेंड किया गया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य से स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। पुलिस की रेड में 13 हुक्का, पाइप व भारी मात्रा में फ्लेवर व अन्य सामान बरामद हुआ है।

Post a Comment

0 Comments