Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में माफिया अतीक के साढ़ू और भतीजे ने मांगी 10 लाख की रंगदारी; डेयरी संचालक को पीटा

गुजरात के साबरमती जेल में बंद प्रयागराज के बाहुबली माफिया अतीक अहमद के साढ़ू ने एक व्यक्ति से दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी। न देने पर पूरे परिवार का सफाया कर देने की धमकी भी दी है। पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमेश शर्मा ने पुरामुफ्ती थाने में माफिया अतीक अहमद के साढ़ू समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। 

प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट के पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत न्यू मार्केट शिवाला बमरौली निवासी अब्दुल दानिश पुत्र छोटे मियां की मोहम्मदपुर तालुका इब्राहिमपुर, तहसील सदर में पुश्तैनी जमीन है। जिस पर अब्दुल दानिश खेती और डेयरी का काम करते हैं। अब्दुल दानिश के मुताबिक बाहुबली माफिया अतीक अहमद का साढू मोहम्मद तारिक जो कि गैंगस्टर और भूमाफिया है, ने अपने दो भाइयों कमर सईद और शाहिद तथा बेटे मो. अमन के साथ मिलकर अब्दुल दानिश को धमका रहे हैं।

आरोप है कि जिस जमीन पर अब्दुल दानिश खेती और डेयरी का काम करता है, उसे खाली करने का दबाव बनाया जा रहा है। गत 14 फरवरी को शाम 5:00 बजे मोहम्मद तारीक और उसके भाई एवं बेटे अब्दुल दानिश के डेयरी फॉर्म पर पहुंचे और वहां उसकी पिटाई की। गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। उन लोगों ने कहा कि 10 लाख रुपए रंगदारी तुरंत दो, नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। तुम कुछ कर नहीं पाओगे।

मैं पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिश्तेदार हूं। अब्दुल दानिश के अनुसार एक महीने पहले भी मोहम्मद तारिक आदि ने उसके साथ मारपीट की थी और असलहा सटाकर एक लाख रुपए ले लिए थे। उसकी भी शिकायत पीड़ित ने थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था। आरोप है कि अतीक अहमद का साढू मोहम्मद तारिक लगातार धमकी दे रहा है कि वह डेयरी और जमीन खाली करके यहां से चला जाए, नहीं पूरे परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा। जिससे पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

इस संबंध में भुक्तभोगी ने थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। परेशान होकर पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देश पर 18 फरवरी की रात 11:00 बजे मो. तारिक, कमर सईद, शाहिद और मो. अमन के खिलाफ पुरामुफ्ती थाने में आईपीसी की धारा 342, 323, 504, 506 और 386 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पूरामुफ्ती थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments